Thursday , December 2 2021
Home / ऑफबीट / 11 दूल्हों को इसने लगाया करोड़ों का चूना, इस लुटेरी दुल्हन का बेहद शातिराना है तरीका

11 दूल्हों को इसने लगाया करोड़ों का चूना, इस लुटेरी दुल्हन का बेहद शातिराना है तरीका

आज तक आपने बहुत सी ऐसी बॉलीवुड फिल्में देखी होंगी जिसमे एक से ज्यादा लड़कों से शादी करके उन्हें लाखों का चुना लगा चुकी लुटेरी दुल्हनों के बारे में जरूर देखा होगा. अगर आपको याद ना हो तो आपको ताजा उदाहरन के तौर पर सोनम कपूर और राजकुमार राव की फिल्म “डॉली की डोली” तो जरूर याद होगी जिसमे सोनम कई बार अलग अलग लड़कों से शादी करने के बाद उन्हें सुहाग रात की रात को ही लूटकर भाग जाया करती थी. काहिर ये तो बस एक फिल्म थी लेकिन अब जरा सोचिये अगर कोई ऐसी हरकत रियल लाइफ में करें तो आप क्या कहेंगे. जी हाँ अभी बीते दिनों ही पुलिस के पास एक ऐसी लुटेरी दुल्हन की रिपोर्ट आई है जिसने आज तक करीबन 11 लड़कों से शादी करके उन्हें लूट चुकी है. आज हम आपको उसी लुटेरी दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अब तक 11 दुल्हों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें कंगाल बना चुकी है.

लुटेरी दुल्हन के इस वारदात की घटना हरिद्वार के सिविल लाइन्स के पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गयी हैं. यहाँ के एसपी ने मीडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है की बीते दिनों हरिद्वार में संजय नाम के एक अल्द्के की हैड पूजा नाम की लड़की से हुई लेकिन शादी के बाद ही रात को लड़की सभी घरवालों को चकमा देकर तमाम पैसे और जेवरात के साथ घर से फरार होगयी. इसके बाद संजय के घरवालों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, संजय के घरवालों की माने तो पूजा के साथ उसके और भी चार साथी है जो पूजा का रिश्ता लेकर उनके घर आये थे और उन्हें ये भी कहा था किलाद्की गरीब परिवार से है इसलिए उसे कुछ पैसे भी दे दें जिससे की लड़की के घरवाले शादी की सारी तैयारियां कर सकें. आपको बता दें की संजय के घरवालों ने पहले ही पूजा के नकली परिवार को 50 हजार रूपये शादी की तैयारियों के लिए दिया ही थे और इसके बाद उसे गहने के रूप में बहुत कुछ दिया था. पूजा पैसे लेकर तो भागी ही साथ साथी शादी के सभी गहने लेकर भी फरार होगयी.

पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो उन्हें पता चला की असल में संजय की शादी जिस पूजा नाम की लड़की से हुई थी वो एक गैंग की सदस्य है जो की सरीफ लड़कों को फंसाकर पहले उनकी शादी करवाते हैं और बाद में उन्हें लूट कर भाग जाते हैं. पूजा नाम की ये लुटेरी दुल्हन अब तक ऐसे 11 दुल्हों को लूट चुकी हैं और उसके टीम ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा और मध्यप्रदेश समेत दिल्ली तक के कुछ इलाकों में भी ये नकली शादी का परपंच रचकर लड़कों को बेवकूफ बनाया है.

पुलिस ने बताया की लड़की के साथ साथ इस गैंग में और भी चार लोग शामिल हैं जो वैसे लड़कों की तलाश करते हैं जो की शादी करने के लिए जल्दी में होते हैं. फिर उन्हें फंसाकर वो लोग ऐसे लड़के की शादी पूजा से करवा देते हैं और फिर शादी के बाद घर से पैसे समेत सभी गहने लेकर फरार हो जाते हैं. फिलहाल राहत की बात ये है की पुलिस ने इस गैंग को गिरफ्तार कर लिया है और इनपर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है.

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...