Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / चूहे भगाने का सबसे रामबाण उपाय, इसको करने के बाद घर में कभी नजर नहीं आएंगे

चूहे भगाने का सबसे रामबाण उपाय, इसको करने के बाद घर में कभी नजर नहीं आएंगे

चूहे नाम सुनकर ही समझ आता है की कितना तंग करने वाला जानवर है जितना चूहे तंग करते है उतना ही कोई और जानवर तंग करता होगा। चूहों से तो बहुत लोग परेशान रहते है क्योकि चूहे कही भी मॉल कर देते है और पुरे घर में बदबू फैल जाती है और अजीब सा लागत है। चूहे यही तक नहीं रुकते है है चूहे घर के किसी कोने में एक सुरंग बना लेते है और वही रहने लग जाते है

घर के सामानो को भी बहुत नुक्सान पहुंचते है घर में राखी कॉपी किताबे कुतर देते है और कॉपी किताबे क्या कई बार तो अलमारी में रखे कपडे और कई जरुरी कागजात भी कुतर कर ख़राब कर देते है जिससे बहुत सारा नुक्सान हो जाता है नए नए कपडे भी कुतर देते है और महंगे कपडे बर्बाद हो जाते है। ये चूहे यही तक नहीं रुकते है ये तो खाने को भी नहीं छोड़ते है ये खाना भी झूठा कर देते है और आप जानते ही है की चूहों का झूठा खा लेने से रेबीज नाम की जानलेवा बीमारी हो जाती है।

यदि आपके घर में चूहे है आपने भी कई कोशिश करी होगी की इनको घर से भगा दिया जाए लेकिन कई कोशिश करने के बाद भी आपके हाथ सिर्फ नाकामी ही हासिल हुई होगी। हम आपके दर्द को समझ सकते है की चूहे घर में कितना नुकसान और आतंक मचा के रखते है वो बस कुतरते जाते है जो चीज़ मिले वो कुतर देते है। आज हम आपके एक ऐसा उपाय बताएँगे जिससे आप के घर से चूहों का नमो निशान हैट जाएगा और कभी आएँगे भी नहीं वापस।

आइये जानते है क्या है वो रामबाण उपाय

Source : 4.imimg.com

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी लोहा लोहे को काटता है ठीक उसी प्रकार अगर आप चूहों को भागने के उपाय करके थक गए है तो आप को ये तरीका अपनाये। अपने घर में एक पालतू चूहा मतलब सफ़ेद चूहा लेकर आये आप देख लेंगे कोई और चूहा नहीं रहेगा आपके घर में। दूसरे चूहे जितने होंगे वो सब भाग जानेगे क्योकि जो कुतरने वाला चूहा होता है वो भूरे या काले रंग के होते है और ये चूहे सफ़ेद चूहों से डरते है।

सफ़ेद चूहा पालतू होने की वजह से आपके घर में चीज़ो का नुकसान नहीं करेगा जो आप इसको खाने के लिए देंगे ये वही खाएगा। इस उपाय को अपनाकर देखिये फायदा तुरंत दिख जाएगा।

loading...

Check Also

बर्फीले इलाकों में पाए जाने वाले काले सफेद पक्षी पेंग्विन हो सकते हैं एलियंस !

-मिले दूसरे ग्रह से ‘कनेक्शन’ के सबूत लंदन । धरती पर बर्फीले इलाकों में पाए ...