Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / कोरोना संक्रमित शिक्षा मंत्री AIIMS में भर्ती, ऋचा चड्ढा बोलीं- कोरोनिल नहीं मिली क्या?

कोरोना संक्रमित शिक्षा मंत्री AIIMS में भर्ती, ऋचा चड्ढा बोलीं- कोरोनिल नहीं मिली क्या?

भारत में आई कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में हर वर्ग का शख्स आया है। जिसमें नेता अभिनेता, खिलाड़ी, डॉक्टर और अमीर व्यापारियों के नाम भी शुमार है।

इस कड़ी में केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक का नाम भी शुमार है। जिन्हें 21 अप्रैल को कोरोना संक्रिमत पाया गया था।

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी देते हुए उनके संपर्क में आए लोगों टेस्ट करवाने की सलाह दी थी।

कोरोना से ठीक होने के कुछ दिनों के अंदर ही केंद्रीय शिक्षा मंत्री को दोबारा अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमण के बाद होने वाली जटिलताओं के कारण उन्हें कल सुबह एम्स में भर्ती करवाया गया है। इस बारे में खुद एम्स के एक अधिकारी ने जानकारी दी है।

इस मामले में फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक पर तंज कसा है।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “केंद्रीय शिक्षा मंत्री के इलाज के लिए कोरोनिल, आयुर्वेद, या फिर प्रज्ञा भोपाली द्वारा गौ मूत्र क्यों नहीं सुझाया गया? इन्हे तो सबसे बढ़िया इलाज मिलना चाहिए।”

दरअसल केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल ने बीते ही दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों में बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि द्वारा निर्मित कोरोनिल किट आवंटित किए थे। कोरोना मरीजों में कोरोनिल किट 15 मई को आंवटित किए गए थे।

आपका बता दें कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री 1 जून को सीबीएसई, आईसीएसई समेत तमाम स्टेट बोर्ड के लिए होने वाली 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं का फैसला सुनाने वाले थे।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...