Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / ये हैं सितारों के सबसे क्रेजी फैंस, किसी ने 2 साल नहीं कटवाई दाढ़ी तो कोई पैर पड़कर रोया

ये हैं सितारों के सबसे क्रेजी फैंस, किसी ने 2 साल नहीं कटवाई दाढ़ी तो कोई पैर पड़कर रोया

भारत में लोगो को बस दो चीजों का बहुत शौक हैं. पहला सिनेमा देखने का और दुसरा क्रिकेट देखने का. इनमे से सिनेमा की बात की जाए तो इसे लेकर पुरे देश में कई दीवाने मिल जाएंगे. ये हमारे मनोरंजन का बहुत अच्छा साधन होता हैं. यही वजह हैं कि इंडिया में बॉलीवुड सितारों को लेकर लोगो के बीच बहुत क्रेज हैं. ऐसे में इन सितारों के फैंस की तादात करोड़ों में होती हैं. कुछ तो इन सितारों के इतने ज्यादा फैन होते हैं कि दीवानगी की सभी हदें पार कर जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फैंस से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पसंदीदा सितारें के लिए ऐसे काम कर दिखाए जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

शाहरुख़ खान – स्पेशल मोमेंट्स को किया मूर्तियों में कैद

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में हैं. उनका स्टारडम आसमान छूता हैं. वे जब भी कहीं जाते हैं तो लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. दुनियांभर में आपको शाहरुख़ कई कई क्रेजी फैंस मिल जाएंगे. इनमे से एक का नाम पेज विल्सन हैं. अमेरिका के लॉस एंजेलिस से ताल्लुक रखने वाले पेज विल्सन शाहरुख़ खान की इतनी बड़ी फैन हैं कि वो उनकी प्रोफेशनल या निजी जिंदगी से जुड़े स्पेशल मोमेंट्स को मूर्तियों में तब्दील कर देती हैं. इस तरह शाहरुख़ के जीवन के वो लम्हें एक बार फिर से जीवित हो जाते हैं.

रवीना टंडन – पैर में गिर ख़ुशी के मारे खूब रोया

90 के दशक में अपनी अंखियों से गोली मार सबका दिल जितने वाली रवीना टंडन के फैंस की संख्या भी कम नहीं हैं. वर्तमान में रवीना भले ही फिल्मों में कम नज़र आती हैं लेकिन आज भी उनके फैंस बहुत हैं. वे जहाँ भी जाती हैं लोग उनकी एक झलक को तरसते हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के कोटा में रजवाड़ा क्रिकेट लीग के सीजन-2 में जब रवीना बतौर गेस्ट पहुंची तो उनका दीदार एक बहुत ही बड़े फैन से हुआ. कार्यक्रम रविवार को था और ये फैन शनिवार से खड़ा रवीना के आने का इंतज़ार कर रहा था. इसके बाद जैसे ही रवीना आई और उसे मिलने का मौका मिला तो वो अभिनेत्री के पैरो में गिरकर ख़ुशी से रोने लगा. इसके बाद रवीना ने उसे उठाया और पानी भी पिलाया. ये व्यक्ति रवीना का इतना बड़ा फैन था कि उसने अपनी छाती पर ‘रवीना मेरी भगवान हैं’ गुदवा रखा था.

प्रभास – 2 साल तक नहीं की शेविंग

प्रभास वैसे तो पहले से ही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार हुआ करते थे, हालाँकि जब सयून्की 1000 करोड़ रुपए कमाने वाली ‘बाहुबली’ आई हैं तब से वे पुरे भारत और विदेशों में भी फेमस हो गए हैं. इस फिल्म के बाद उनके फैंस की संख्या बहुत तेज़ी से बढ़ गई. जब बाहुबली 1 आई थी तो सभी के मन में यही सवाल उठ रहा था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? ऐसे में इस फिल्म के दुसरे पार्ट के आने के लिए लोगो को दो साल तक इंतज़ार करना पड़ा था. इसी बीच अरुण का एक फैन ने इस सवाल के जवाब के इंतज़ार में दो सालों तक अपनी दाढ़ी नहीं कटवाई थी. वे चेन्नई एयरपोर्ट पर प्रभास से मिले भी थे. फिर जब बाहुबली 2 रिलीज हुई तो उन्होंने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...