Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / CPL 2021: ड्वेन ब्रावो की इस धमाकेदार पारी ने CSK को बहुत खुश कर दिया

CPL 2021: ड्वेन ब्रावो की इस धमाकेदार पारी ने CSK को बहुत खुश कर दिया

CPL 2021: IPL 2021 से पहले Dwayne Bravo की धमाकेदार पारी, सेंट किट्स नेविस ने बारबाडोस रॉयल्स को 21 रन से दी मात- कैरेबियाई प्रीमियर लीग के 9वें एडिशन का आयोजन गुरुवार (26 अगस्त 2021) से शुरू हो गया। पहले मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने त्रिनिबागो नाइटराइडर्स को 9 रन से मात दी। वहीं, दूसरे मुकाबले में ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली सेंट किंट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स ने बारबाडोस रॉयल्स की टीम को 21 रन से हरा दिया।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट किट्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। एविन लुईस और क्रिस गेल कुछ खास नहीं कर पाए। टीम के लगातार विकेट गिरते रहे। इसके बाद डीजे ब्रावो और शेरफेन रदरफोर्ट ने पारी को संभाला।दोनों के बीच 115 रन की साझेदारी हुई। दोनों की शानदार पारियों के दमपर टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए।

रदरफोर्ट ने 43 गेंद पर 53 रन की पारी खेली वहीं, कप्तान ब्रावो ने 35 गेंद पर नाबाद 47 रन बनाए। अंत में फैबियन एलन ने भी 7 गेंद में 19 रन की पारी खेली। ब्रावो की धमाकेदार पारी से सबसे ज्यादा खुश चेन्नई सुपर किंग्स होगी। 19 सितम्बर से आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जाना है और ब्रावो टीम का हिस्सा हैं।

176 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जेसन होल्डर की कप्तानी वाल बारबाडोस लॉयन्स 27 के स्कोर पर ही अपने दो विकेट गंवा दिए। इसके बाद टीम के नियमित अंतराल पर विकेट गीरते रहें। बारबाडोस 20 ओवर में 154 रन ही बना पाई। लॉयन्स के लिए सबसे ज्यादा रन विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने बनाए। उन्होंने 44 रनों की पारी खेली।

सेंट किट्स नेविस के लिए शेनन कॉट्रेल और डॉमिनिक डार्क्स ने 2-2 और फवाद अहमद ने 1 विकेट लिया। वहीं, बारबाडोस ने एक विकेट रन आउट के जरिए गंवाया। शनफेन रदरफोर्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया।   

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...