Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: धोनी संग फोटो शेयर कर लिखे रैना- मिलते हैं दुबई में.. वायरल हुआ CSK Team का कमेंट

IPL 2021: धोनी संग फोटो शेयर कर लिखे रैना- मिलते हैं दुबई में.. वायरल हुआ CSK Team का कमेंट

बीसीसीआई ने शनिवार को हुई मीटिंग के बाद आईपीएल 2021 के आयोजन को लेकर औपचारिक घोषणा कर दी है. आईपीएल 2021 फेज 2 (बचे हुए 31 मैच) का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में होगा. आईपीएल 2021 का आयोजन सितम्बर-अक्टूबर विंडों में खेला जाएगा. फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की अध्यक्षता में लिया गया. आईपीएल फैंस की खुशी सोशल मीडिया पर साफ नजर आई, शनिवार को दिन भर आईपीएल 2021 इन यूएई (IPL 2021 In UAE) टॉप ट्रेंड करता रहा. क्रिकेटर्स भी आईपीएल 2021 के आयोजन को लेकर खुश है, इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी प्लेयर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

सुरेश रैना ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सी यू सून दुबई (मिलते हैं दुबई में). इस पर कई कमेंट आए, उसमे एक सीएसके टीम के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट किया गया- ReUAEnion Loading. क्रिएटिव ढंग से किए गए इस कमेंट में री यूएई, यानी यूएई में एक बार फिर और रीयूनियन का मिश्रण किया गया. जैसा आपको पता है कि आईपीएल 2020 का आयोजन भी यूएई में हुआ था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर सुरेश रैना इस सीजन से बाहर हो गए थे. हालांकि वह टीम संग यूएई गए जरूर थे, लेकिन निजी कारणों से आयोजन शुरू होने से पहले ही देश लौट आए थे.

इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद टीम के अफगानिस्तानी गेंदबाज राशिद खान ने कमेंट कर लिखा, दुबई में मिलते हैं भाई.

बता दें कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में चल रहा था, लेकिन लीग से जुड़े प्लेयर्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद आयोजन को स्थगित कर दिया गया था. अब बीसीसीआई ने एक बार फिर इसके आयोजन को लेकर औपचारिक घोषणा कर दी है. फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड का दौरा करेगी, जहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी. ये सीरीज 14 सितम्बर को खत्म हो रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल 2021 का आयोजन 22 सितम्बर के आसपास शुरू किया जा सकता है.

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...