Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / दीवाना हुआ बादल.. कोलकाता वाले अंकल ने जीता दिल, लोग कर रहे खूब मदद – Video

दीवाना हुआ बादल.. कोलकाता वाले अंकल ने जीता दिल, लोग कर रहे खूब मदद – Video

यह वीडियो एक बुजुर्ग आर्टिस्ट का है जो इतनी खूबसूरती से वायलिन बजाते हैं कि इंटरनेट की पब्लिक उनकी फैन हो चुकी है। वीडियो शेयर करने वाले का दावा है कि ये दादा कोलकाता से हैं, जो लॉकडाउन के दौरान वायलिन बजाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस कोरोना काल में बहुत से लोगों की तरह दादा भी स्ट्रगल कर रहे हैं, और अपनी कला के माध्यम से दो वक्त की रोटी जुटा रहे हैं।

इस 2 मिनट 5 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग सड़क किनारे खड़ा होकर वायलिन पर ‘अजीब दास्तां है ये…’ और ‘दीवाना हुआ बादल’ जैसे बेहतरीन गीत बजा रहा है। उसके करीब फुटपाथ पर एक बूढ़ी महिला खड़ी है। वक्त रात का है, इसलिए आस-पास की दुकानें बंद हैं। आप वीडियो में वहां से गुजरती तेज रफ्तार गाड़ियों और बाइक्स का शोर भी सुन सकते हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर @aarifshaah ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस बुजुर्ग आदमी का टैलेंट देखिए। उन्होंने इस वीडियो को कोलकाता का बताया है।’ इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 72 हजार से अधिक व्यूज और ढाई हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें, इन दादा का नाम Bhogoban Mali है, जो गिरीश पार्क पास रहते हैं। अपने दूसरे ट्वीट में @aarifshaah ने लिखा, ‘यह एक आर्टिस्ट हैं, जो स्ट्रगल कर रहे हैं। वह लॉकडाउन के दौरान कोलकता में लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत से लोग दादा के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दोबारा शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, रूट और टाइमटेबल जानें

Indian Railways, IRCTC:पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अब थमती नजर आ रही है। ...