Dharmendra Yadav Viral Video: ”HOW CAN YOU रॉक’, आजमगढ़ से हारे धर्मेंद्र यादव का वीडियो वायरल

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी हार गई है. सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ से हार गए हैं। रविवार को आजमगढ़ में मतगणना हुई, लेकिन चुनाव से पहले सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का पुलिसकर्मियों से हाथापाई का वीडियो वायरल हो गया. 

दरअसल धर्मेंद्र स्ट्रांग रूम में जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया। इस पर उसने गुस्से में पुलिस वालों से कहा, ‘आप कैसे रुक सकते हैं’, आप लोग मुझे अंदर क्यों नहीं आने देते? क्या आप मशीन बदलना चाहते हैं? धर्मेंद्र यादव काफी देर से पुलिसकर्मियों से बहस कर रहे थे. इसी बीच एक पुलिसकर्मी यह कहते हुए नजर आया कि तुम इस तरह बात नहीं कर सकते। धर्मेंद्र का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह गाली-गलौज करते रहे। 

धर्मेंद्र यादव ने अधिकारियों से क्या कहा 
सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को अधिकारियों से कहना था, पता नहीं मैं प्रत्याशी हूं. कुछ देर बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि स्थिति ठीक है. धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

धर्मेंद्र यादव 8,000 से अधिक मतों से हारे धर्मेंद्र यादव
भाजपा उम्मीदवार निरहुआ से 8679 मतों से हार गए हैं। निरहुआ को 312768 वोट मिले जबकि सपा के धर्मेंद्र यादव को 304089 वोट मिले. तो बसपा के आलम उर्फ ​​गुड्डू जमाली को भी 266210 वोट मिले। आजमगढ़ में 5369 लोगों ने नाटो का बटन दबाया। आजमगढ़ सीट पर 23 जून को उपचुनाव हुआ था।