Wednesday , December 1 2021
Home / मनोरंजन / VIDEO : कोरोना का रूप लेकर जो भद्दा मजाक की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वो देख आपको भी गुस्सा आएगा

VIDEO : कोरोना का रूप लेकर जो भद्दा मजाक की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वो देख आपको भी गुस्सा आएगा

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स घर पर रहकर कुछ ना कुछ क्रिएटिव करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने अजब-गजब वीडियो शेयर किया है जिसमें ग्रीन कलर का एक एलियन जैसे रूप में विचित्र प्राणी दिखाई दे रहा है।

वीडियो में ये कहता दिख रहा है कि मैं कोरोना वायरस हूं, मैं नहीं जाऊंगा, मैं सबके घर में आऊंगा। तुम दीए जलालो या थाली बजालो कुछ नहीं होने वाला है। राखी अक्सर कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं लेकिन उनमें से ये सबसे अलग है।

दरअसल, राखी सावंत ने फिल्टर यूज करके खुद को ये रूप दिया है और कोरोना वायरस बन गई हैं। वो वीडियो में कह रही हैं- मैं कोरोना वायरस हूं, मैं कहीं नहीं जाऊंगा, मुझे जीसस से डर लगता है, मैं सबके घर जाऊंगा, जीसस का नाम लोगे तो मैं भाग जाऊंगा लेकिन कोई नहीं लेगा सिर्फ राखी नाम की लड़की जो है उसके पास मैं कभी नहीं जाऊंगा। मैं उनको खाऊंगा जो राखी को इंस्टाग्राम पर अब्यूज करते हैं।

राखी का ये वीडियो देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और राखी का मजाक भी बना रहे हैं। फैंस राखी से पूछ रहे हैं कि ये क्या किया है बहन। एक यूजर ने लिखा- अब यही रह गया था देखने को।

 

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...