Monday , December 6 2021
Home / ऑफबीट / लॉकडाउन : छत पर सजी थी फड़, ऊपर से आया ड्रोन और फिर.. देखें Viral Video

लॉकडाउन : छत पर सजी थी फड़, ऊपर से आया ड्रोन और फिर.. देखें Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया गया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश के लोगों से घर में रहने को कहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो बाहर निकलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, पुलिस उन पर सख्त कार्रवाही कर रही है. पीएम मोदी ने बताया है कि कोरोनावायरस को हराने का सिर्फ एक ही उपाय है, वो है सोशल डिस्टेंसिंग. फिर लोग बाज नहीं आ रहे. लॉकडाउन हुआ तो लोग भीड़ बनाकर छत पर घूमने लगे. उसके बाद पुलिस ने इसका भी इलाज निकाल लिया है.

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां लोगों को छत पर पत्ते खेलता देखा गया. लोगों बाहर तो नहीं निकले लेकिन छत पर भीड़ लगाकर लॉकडाउन का उल्लंघन किया. जिसके बाद पुलिस ने उनको सबक सिखाने का नायाब तरीका निकाला. पुलिस ने ड्रोन कैमरे के जरिए उनको पकड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग छत पर भीड़ लगाकर पत्ते खेल रहे थे.

पुलिस का ड्रोन कैमरा छत पर पहुंचा और पीछे से आवाज आई, ”ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. फोटोग्राफ के आधार पर अगर आप झुंड बनाकर बैठेंगे तो कार्रवाई की जाएगी. आप लोग अपने घर पर रहें, अगर ड्रोन कैमरे में आपका फोटोग्राफ आ गया तो सख्त कार्रवाई होगी.”

देखें Video:

@saddam600

♬ original sound – Aasif pathan – Aasif pathan

इस वीडियो को सद्दाम अंसारी नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है, जिसके अब तक 8.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या भारत में तेजी के साथ बढ़ रही है. अब तक देश में Covid-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 5,194 हो गई है. मरने वालों की बात करें तो अभी तक इस वायरस ने 149 लोगों की जान ले ली है. वहीं 402 लोगों का उपचार भी हो चुका है.

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...