Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / खबर / शर्मनाक! ऑन ड्यूटी वैक्सीनेटर से हुई ऐसी हरकत, वहीं फूट-फूटकर रोने लगी

शर्मनाक! ऑन ड्यूटी वैक्सीनेटर से हुई ऐसी हरकत, वहीं फूट-फूटकर रोने लगी

भिलाई. सियान सदन, हुडको में रविवार को दोपहर के करीब दो बजे वैक्सीनेटर से एक युवक ने बदतमीजी से बात किया। जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगी। मौजूद दूसरे मैम ने उन्हें समझाया और फिर वापस काम शुरू हो गया। इस मामले को लेकर एल्डरमेन ने कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही है। सेंटर में बाहरी केवल उन लोगों को प्रवेश देने की बात कही जा रही है जिनको टीका लगाया जाना है। इसके अलावा अन्य लोगों को प्रवेश न दिया जाए, यह भी मांग की जा रही है। यह एक सेंटर नहीं अन्य सेंटरों में भी स्थानीय नेता या उनके प्रतिनिधि पहुंचकर काम में दखल देते हैं। जिसकी शिकायत अक्सर मिलती है।

बाद में आकर मांगा माफी
मौजूद कर्मियों ने बताया कि जिसने वैक्सीन के संबंध में पहले आकर सवाल किए और वैक्सीन कितना है देखने की कोशिश किया। बाद में उसने वैक्सीनेटर से इसके लिए माफी भी मांग ली। यह एक जगह की बात है। दूसरे सेंटर में भी बाहरी लोग प्रवेश कर पूरा हस्ताक्षेप करते हैं। जिसकी वजह से कई बार काम प्रभावित भी होता है।

हस्ताक्षेप हो बंद
पूर्व एल्डरमेन लोकेश साहू ने मांग किया है कि वैक्सीनेशन सेंटर में महज कर्मियों और पुलिस के जवानों को तैनात किया जाए। जिससे लाभार्थियों को आसानी से टीका लगाया जा सके। बाहरी लोग शुरू से अंत तक भीतर में मौजूद रहते हैं, जिससे कई बार विवाद जैसी स्थिति बन जाती है। यह एक अच्छा काम है, इसे आराम से होने दिया जाए।

जेवरा सिरसा में दूसरे डोज के जगह लगा पहला डोज
स्टेट के पोर्टल से लगाए गए टीका को अब तक सेंट्रल के में मर्ज नहीं किए हैं। जिसकी वजह से जिन्होंने स्टेट का पहला डोज लगवाया है, उनको केंद्र के टीके पहला डोज लगाया जा रहा है। जब मर्ज हो जाएगा तब वह अपने आप दूसरा डोज में तब्दील हो जाएगा। ऐसा सेंटर में बैठे कर्मी लोगों को बता रहे हैं। जेवरा सिरसा में इस तरह से कुछ लोगों को दूसरे डोज के स्थान पर पहला डोज लगाया गया।

टाउनशिप में भी भीड़ एक दूसरे से भिड़ी
टाउनशिप में भी टीकाकरण के दौरान कुछ लोग एक दूसरे से भिड़ गए थे, जिसके बाद पुलिस को बुलाने की जरूरत पड़ी। बाद में मामला सुलझ गया। दुर्ग जिला में रविवार को 25,706 डोज कोरोना का वैक्सीन लगाया गया। इस तरह जिला में अब तक 8,42,577 डोज टीका लगाया जा चुका है।

loading...

Check Also

RCB vs KKR : कोहली के रडार पर 2 बड़े रिकॉर्ड, एक का बनना तो एकदम पक्का

आईपीएल फेज-2 का आज दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ...