Monday , December 6 2021
Home / क्राइम / Facebook पर की दोस्ती, फिर शादी का वादा किया और भरोसा लूट लिया

Facebook पर की दोस्ती, फिर शादी का वादा किया और भरोसा लूट लिया

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती करना एक युवती को बहुत भारी पड़ गया। युवती के फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। इस बीच जब युवती ने फेसबुक फ्रेंड से शादी के लिए कहा। इस पर युवक ने युवती से शादी करने से साफ़ करने से इनकार कर दिया। अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लव, सेक्स और धोखे की ये सच्ची दास्तान रायपुरा इलाके की है। कुछ समय पहले इसी इलाके की 26 वर्षीय युवती की दोस्ती फेसबुक पर यशवंत डहरे नामक एक युवक से हुई थी। कुछ दिनों में ही फेसबुक की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। अक्सर दोनों घर से बाहर मिलने लगे। इसी दौरान यशवंत ने युवती से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की।

युवती ने यशवंत की इस मांग को ठुकरा दिया। तब आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। शादी के झांसे में आकर युवती ने आरोपी की बात मान ली। इसके बाद यशवंत युवती के साथ होटल में शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब भी युवती शादी के लिए पूछती तो वह टाल देता। कुछ दिन बाद जब युवती ने यशवंत पर शादी के लिए दबाव डाला। इस पर आरोपी यशवंत ने युवती से शादी करने से साफ़ करने से इनकार कर दिया।

तब युवती को यशवंत की असलियत का पता चला कि वह उसे धोखा देकर अपनी हवस मिटा रहा था। परेशान होकर युवती ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

loading...

Check Also

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं ...