Saturday , November 27 2021
Home / मोबाइल और गैजेट्स / लॉकडाउन में Facebook की प्यार भरी पेशकश, कपल्स के लिए ही है ये Tuned चैटिंग ऐप

लॉकडाउन में Facebook की प्यार भरी पेशकश, कपल्स के लिए ही है ये Tuned चैटिंग ऐप

फेसबुक (Facebook) ने कपल्स के लिए नया चैटिंग ऐप Tuned लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए कपल्स चैटिंग करने के साथ फोटो और म्यूजिक भी शेयर कर सकते हैं। कंपनी ने इस ऐप को सिर्फ ios यूजर्स के लिए पेश किया है। फिलहाल इस ऐप को कनाडा के ही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप को एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर कब तक पेश किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक ने इस ऐप को कपल्स को ध्यान में रखते हुए उतारा है ताकि वो एक-दूसरे से अपनी बातों को शेयर कर सकें। इस ऐप में चैटिंग के दौरान स्टिकर्स, फोटो, वीडियो और ऑडियो भी एक-दूसरे को भेज सकते हैं। इस ऐप को स्पॉटिफाई के साथ कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे की एक ही समय में यूजर्स अपने पार्टनर के साथ गाना सुन सके।

इस ऐप को NPE टीम ने बनाया है। फेसबुक ने पिछले साल एनपीई यानी न्यू प्रॉडक्ट एक्सपेरिमेंटेशन टीम को बनाया था। वहीं, इस टीम ने इससे पहले फोटो और शेयरिंग एप हॉबी एप को लॉन्च किया था।

बता दें कि फेसबुक का व्हाट्सऐप चैटिंग ऐप इन दिनों अपने फीचर्स में लगातार बदलाव कर रहा है जिससे की यूजर्स को परेशान न होना पड़े। इतना ही नहीं गलत अफवाहों को रोकने के लिए भी सर्च फीचर का इस्तेमाल कर रहा है, ताकि फेक मैसेज का पता लगाया जा सके।

loading...

Check Also

अब नया सिम खरीदना पहले से हुआ आसान, आधार कार्ड की मदद से पूरी होगी प्रक्रिया

अगर आप नया सिम खरीदना चाहते हैं या फिर मौजूदा प्रीपेड कनेक्शन को पोस्टपेड में ...