Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / शराब पीकर झगड़ा किया था मशहूर क्रिकेटर, लोगों ने पीटा और पीट-पीट कर कोमा में पहुंचाया

शराब पीकर झगड़ा किया था मशहूर क्रिकेटर, लोगों ने पीटा और पीट-पीट कर कोमा में पहुंचाया

नई दिल्ली: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी जितने अपने खेल की वजह से दुनिया में मशहूर हैं, वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. कई बार ये खिलाड़ी ऐसे विवादों में फंस जाते हैं, जिसके बाद इनका करियर खत्म हो जाता है। ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज जेसी राइडर के साथ भी हुआ।

पीने के बाद झगड़ा किये थे जेसी राइडर

जेसी राइडर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों में से एक बन सकते थे लेकिन शराब की लत ने उनका पूरा करियर बर्बाद कर दिया। एक बार तो वह शराब पीकर मारपीट का शिकार भी हो गए थे। यह घटना 2013 की है। एक बार के बाहर उनको दो बार बुरी तरह पीटा गया था। इस वजह से वह कुछ देर के लिए कोमा में चले गए थे। घटना के दौरान उनको भी गंभीर चोटें आया था।

कई बार शराब पीने को लेकर विवादों में रहे राइडर

इस घटना के बाद जेसी राइडर कोमा में पहुंच गए थे। उनके सिर में फ्रेक्चर भी आया था । इतना ही नहीं उनके फेफड़ों में भी गंभीर चोट आई है। लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ था । एक हफ्ते बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। इस पूरी घटना के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था । इस घटना के बाद भी राइडर कई बार शराब पीने को लेकर विवादों में रहे हैं।

दिग्गज क्रिकेटर बनने का सपना देखने वाले का करियर खत्म

जेसी राइडर कई बार शराब पीने को लेकर विवादों में रह चुकी हैं। उनकी इस हरकत के लिए उन्हें कई बार टीम से बाहर भी किया गया था। आपको बता दें कि भारत के खिलाफ 2014 की सीरीज के दौरान राइडर का शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। इसी तरह दिग्गज क्रिकेटर बनने का सपना देखने वाले राइडर का करियर शराब की वजह से खत्म हो गया।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...