Wednesday , December 1 2021
Home / मनोरंजन / संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी पर फिल्माए गीत ” चाँद” के टीजर को प्रशंसकों का बेजोड़ समर्थन

संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी पर फिल्माए गीत ” चाँद” के टीजर को प्रशंसकों का बेजोड़ समर्थन

ऑनस्क्रीन बहुचर्चित जोड़ी संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की विशेषता वाले चांद के संगीत वीडियो को उनके प्रशंसकों से अद्वितीय समर्थन मिलाहै, और गाने के टीज़र को पूरे इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा ह। संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी की जोड़ी ने पर्दे पर उस मनमोहक प्रेम रसायन कोचित्रित किया है और वास्तविक जीवन की ये जोड़ी उस बेजोड़ प्रेम बंधन को साझा करते हैं जिसे स्पष्ट रूप से फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के बैनर तलेनिर्मित गीत “चांद” के टीज़र में देखा जा सकता है।

टीजर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है, वे पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं, गाने में करवा चौथ का खूबसूरत बैकड्रॉप है. सुरम्य स्थान और रोमांटिक सार, इस गीत को और भी निखार रहा है। जहां गीत को निर्देशक अमित के शिवा ने शूट किया है, हम आपको विश्वास दिला सकते हैं कि यह गाना निश्चित रूप से दर्शको के लिए एक शानदार ट्रीट होगा। श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक टीम द्वारा समर्थित करवाचौथ थीम गीत “चांद” सचमुच भी कबीले तारीफ है। इस गाने को परम मधुर कलाकार वर्धन सिंह ने अपनी आवाज़ दी है और श्री अमित के शिवा द्वारा फिल्माया ये गाना वास्तविकता से परिपूर्ण है।

प्रशंसक अब गाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि टीज़र ने पूरे इंटरनेट पर रोमांटिक माहौल बना दिया है, उन्होंने टीज़र को चुन लिया है और पहले से ही गाने पर उन आकर्षक रीलों को बनाना शुरू कर दिया है, हालांकि, “चांद” गीत का पूरा संगीत वीडियो रिकॉर्ड लेबल फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के अनुसार 20 अक्टूबर को रिलीज होगी, और उत्साह पहले से ही देखा जा सकता है। फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित इस भावपूर्ण गीत “चांद” को लेते हुए, श्री राजीव जॉन सॉसन के नेतृत्व में शानदार परियोजना का नेतृत्व किया गया था।

रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने कई बड़ी हिट प्रोजेक्ट्स का निर्माण किया है, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी की और से श्री राजीव जॉन सोसोंन ने बताया की, आने वाले समय में हर तरह की फिल्मो और म्यूजिक एलबम्स को दर्शको के लिए लेके आती रहेगी। यह नया रोमांटिक गीत “चांद” निश्चित रूप से उन सभी जोड़ों के लिए एक इलाज होगा जो करवा चौथ के असली सार को पकड़ते हैं, रोमांस के युग का अनुभव।

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...