Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता पर अश्लील हरकत करने का आरोप, FIR नहीं लिख रही पुलिस

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता पर अश्लील हरकत करने का आरोप, FIR नहीं लिख रही पुलिस

रायपुर.

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुरुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पर अश्लील हरकत करने का मामला गरमाता जा रहा है। अब इसको लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। और इस मामले को मुद्दा बनाकर कांग्रेस पार्टी व सिस्टम पर हमला बोलना तेज कर दिया है। दूसरी तरफ इस मामले में बालोद पुलिस की कार्रवाई संदेह के घेरे में आ रही है। इसीलिए बार-बार पीड़िता पुलिस पर सवाल उठा रही है।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
बालोद पुलिस पीड़िता को पिछले तीन दिनों से घुमा रही है। जब गुरुर थाने में 12 जून को रिपोर्ट लिखवाने परिजनों के साथ गई थी, तो भी उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। लगातार पुलिस इधर से उधर घुमाने का काम कर रही है। दरअसल जिस पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है, वो गुरुर ब्लॉक कांग्रेस का अध्यक्ष डॉ ओमकार महमल्ला है। उसके रसूख के कारण अभी तक पीड़िता को यहां से वहां घुमाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में विवेचना की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएंगी। लेकिन सवाल तो यह है कि जब रिपोर्ट ही नहीं लिखी जा रही है, तो विवेचना किस बात की हो रही है।

भाजपा ने पुलिस व प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग
बालोद भाजपा महिला मंडल की मंत्री नीता साहू ने बताया कि पीड़िता की FIR ही पुलिस नहीं लिख रही है। जिसके कारण हम लोगों ने पूरे मामले की शिकायत एसपी व कलेक्टर से भी की है। लेकिन कोई भी मामले में कार्रवाई करने के निर्देश ही नहीं दे रहे है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर बेटी के दर्द को सरकार क्यों नहीं महसूस कर रही है। इतने गंभीर मामले में पुलिस FIR लिखने में आनाकानी क्यों कर रही है। हमारी मांग है कि जल्द से कार्रवाई की जाएं और दोषी को पुलिस गिरफ्तार करें।

यह है पूरा मामला
गुरुर की रहने वाली एक युवती को कुछ शारीरिक तकलीफ थी, जिसके बाद वे इलाज के लिए 9 जून को रात करीब 9 बजे कांग्रेस के गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष व डॉक्टर ओमकार महमल्ला के पास गई। आरोप है कि इलाज के बहाने युवती के साथ डॉक्टर ने अकेली लड़की को देखकर,उसके साथ अश्लील हरकत की है। युवती वहां से भागकर अपने घर आई। जिसके बाद परिजनों को सारी बातों को बताया। फिर मामले की शिकायत करने पीड़िता गुरुर थाने 12 जून को पहुंची, तो उसने आरोप लगाया था कि थाने में पुलिस ने तोड़-मरोड़ कर उसका बयान लिया, जो उसे मंजूर नहीं।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...