Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / जॉर्जिया ने अरबाज से शादी पर की खुलकर बात, जानिए क्या है पूरा प्लान

जॉर्जिया ने अरबाज से शादी पर की खुलकर बात, जानिए क्या है पूरा प्लान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक होने के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan)  इटालियन  मॉडल  जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया का रिश्ता दुनिया के सामने जगजाहिर है। जॉर्जिया ने अरबाज के साथ कभी अपने रिलेशनशिप को छिपाया नहीं। कई बार सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें वायरल होती रहती हैं। ऐसी में जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अरबाज के साथ अपनी शादी के प्लान का खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि, “शादी की अफवाह आती रहती है। बॉलीवुड में शादी की बातें अक्सर तब होता है, जब आप फिल्म इंडस्ट्री के किसी मशहूर व्यक्ति से जुड़े होते हैं। मैंने अरबाज के साथ दोस्ती करते वक्त ही मान लिया थी कि, लोग बातें जरूर बनाएंगे। फ़िलहाल मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि, मेरे और अरबाज की शादी की खबरें अफवाह हैं।  मुझे ऐसी खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

जॉर्जिया से आगे जब अरबाज से शादी को लेकर सवाल तो, उन्होंने जवाब दिया कि, ‘अभी इस बारे में कुछ नहीं बता सकती हूं। जब सब तय हो जायेगा, तब हम दोनों मिलकर दुनिया के सामने एक साथ घोषणा कर देंगे। वहीं इसके अलावा जॉर्जिया ने अरबाज के बेटे अरहान खान को लेकर भी चर्चा की है।  जॉर्जिया ने अरहान खान को बहुत अच्छा बताया,  उन्होंने अरहान को अरबाज की तरह बताया। अरबाज की तरह अरहान भी बहुत मजाकिया है। हम दोनों भी एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।
जॉर्जिया कीेवर्क फ्रंट की बात करें तो, वें आनेवाले समय में बजरंगपुर नाम की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉर्जिया के साथ श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धुलिया नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के चलते टाल दी गई है।
loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...