Monday , December 6 2021
Home / मनोरंजन / क्या से क्या हो गई ये एक्ट्रेस, गज़ब का हुआ मेकओवर, आप रह जाएंगे दंग

क्या से क्या हो गई ये एक्ट्रेस, गज़ब का हुआ मेकओवर, आप रह जाएंगे दंग

फिल्मों में काम करने वाली बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें समय के साथ काफी बदलते देखा गया है। इनमें कुछ पुराने अभिनेत्रियां भी शामिल हैं तो कुछ नई भी हैं। फिल्मों में काम करके लोगों के ज़हन में हमेशा बने रहना एक बड़ी चुनौती होती है जिसे कुछ ही फिल्मी सितारे सफलतापूर्वक निभा पाते हैं। अब इस अभिनेत्री को ही ले लीजिए जिनका नाम प्रज्ञा जयसवाल है और 4 सालों में क्या से क्या हो गई ये एक्ट्रेस, क्या आपने इन्हें पहचाना?

क्या से क्या हो गई ये एक्ट्रेस

12 जनवरी, 1991 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में जन्मीं प्रज्ञा जयसवाल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नाम कर चुकी हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है प्रज्ञा जयसवाल, जिन्होंने पिछले दिनों अपना गजब का मेकओवर करवाया है। फिल्म कांचे से अब तक उनका लुक काफी बदल चुका है। आप ये सब उनकी कमाल की तस्वीरों में देख सकते हैं। प्रज्ञा जयसवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं और इस समय इंस्टाग्राम पर उनके 13 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज को लाइक करते हैं।

प्रज्ञा ने पुणे के मशहूर सिंबायॉसिस यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई भी की है। इसके बाद प्रज्ञा ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। साल 2014 में इन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्म विरत्तु से अपना डेब्यु किया था। इसके बाद इनका करियर तमिल और तेलुगू फिल्मों में चल पड़ा। लोग इन्हें पसंद करने लगे औऱ इनके ग्लैमरस अवतार के तो सभी दीवाने हैं।

प्रज्ञा एक सक्सेसफुल मॉडल हैं और कई ब्यूटी पेजेंट्स भी जीत चुकी हैं। प्रज्ञा अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ख्याल रखती हैं। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन्होंने कई सारी तस्वीरें जिम करते हुए शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ प्रज्ञा के कुछ वीडियोज भी शामिल हैं। हालांकि प्रज्ञा ने काफी कम फिल्मों में काम किया है लेकिन लोगों ने इनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की है। अपने करियर की शुरुआत में प्रज्ञा काफी सिंपल नजर आती थीं लेकिन अब इनका ग्लैम लुक देखकर आप भी इनके फैन हो जाएंगे।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...