Happy Birthday Richa Chadha:’गलवान टू ज़ोमैटो,’ वह समय जब अभिनेत्री के विवादित ट्वीट्स ने इंटरनेट पर …

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आज, जैसे-जैसे अभिनेत्री एक दिन बड़ी हो गई है, आइए उनके शीर्ष 5 विवादास्पद ट्वीट्स पर वापस जाएं।

हाल ही में जब आर्मी कमांडर जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट किया, ‘भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है, और सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है.’ ऋचा चड्ढा ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा ‘गलवान सेज हाय’ जिसके लिए उन्होंने बाद में माफी भी मांगी थी।

एक्ट्रेस के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ, यहां तक ​​कि उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब ऋचा चड्ढा अपने किसी ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हों, इससे पहले भी कई बार ऋचा के बयान इंटरनेट पर छाए हैं और अच्छे तरीके से नहीं.

गलवान ट्वीट के वायरल होने के बाद, ऋचा का 10 साल पुराना एक ट्वीट ऑनलाइन सामने आया, जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय गौरव के बारे में बात की, “@शक्ति_शेट्टी: जहां तक ​​अंधराष्ट्रवाद का सवाल है, वाघा बॉर्डर को देश का सबसे बड़ा सर्कस होना चाहिए।” सच है!” यह पढ़ा।

एक्ट्रेस ने साल 2019 में एक जोमैटो यूजर को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। ट्विटर पर, एक उपयोगकर्ता अमित शुक्ला ने इस तथ्य पर असंतोष व्यक्त किया कि ज़ोमैटो ग्राहकों को “उन लोगों से डिलीवरी लेने के लिए” मजबूर कर रहा है जिन्हें हम नहीं चाहते हैं कि वे धनवापसी नहीं करेंगे और सहयोग नहीं करेंगे। इस पर बॉलीवुड के भोली पंजाबा ने जवाब दिया, “इतनी नफरत मत करो, एसिडिटी हो जाएगी!” अच्छा अच्छा!”

एक बार जब ऋचा को जान से मारने और रेप की धमकियां मिलने लगीं तो एक्ट्रेस ने लिखा था कि “हां, भारत में हिंदू धर्म को खतरा है. हिंदुत्ववादियों से हिंदू धर्म को खतरा है. धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओ. जनहित में जारी. ” 

ऋचा का एक अन्य ट्वीट जो वायरल हुआ, वह था, “दुनिया को पता चले कि हम अपने बलात्कारियों का बचाव करते हैं, हम पूजा स्थलों पर अत्याचार करते हैं और ध्वज का अपमान करते हैं। भगवान का शुक्र है कि अंतर्राष्ट्रीय प्रेस बिक्री के लिए नहीं है। एक्ट? साथ ही, सीएम के रूप में एक महिला इतना घटिया मजाक है @mehbooba.ऐसा भी क्या गठबंधन?”