Thursday , December 2 2021
Home / मनोरंजन / स्कूल में भाई के नाम से लड़कों को डराती थी सोनम, अर्जुन को तो करा चुकी हैं सस्पेंड

स्कूल में भाई के नाम से लड़कों को डराती थी सोनम, अर्जुन को तो करा चुकी हैं सस्पेंड

सदाबहार एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से नाम फेम बनाया है। सोनम कपूर ने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई है। बॉलीवुड की फैशन क्वीन के नाम से मशहूर सोनम कपूर आज यानि 9 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। इतना ही नहीं, सोनम कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जोकि अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अपनी फिल्मी करियर में सोनम कपूर ने जहां कुछ सुपरहिट फिल्में की हैं, तो वहीं इनके हाथ फ्लॉप फिल्में भी लगी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म नीरजा के लिए बेहतरीन अभिनेत्री का अवॉर्ड जीत चुकी सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ घटित हुआ। यूं तो सोनम कपूर अपने बचपन से ही एक कलाकार की लाइफ जी रही हैं, लेकिन जब वे अभिनेत्री बनी तो उनका कद ऊंचा हो गया। इतना ही नहीं, सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ में खासकर उन दिनों जब वे अभिनेत्री नहीं थी, तब उनसे जुड़े कुछ मशहूर किस्से भी हैं, जिनके बारे में वे कई बार बता चुकी हैं। स्कूल लाइफ में सोनम कपूर अपने भाई के नाम से लड़कों को डराती थी और ज़रूरत पड़ने पर पिटवा भी देती थी।

लड़कों को भाई के नाम से डराती थी सोनम कपूर

सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों के बारे में बताया कि वे स्कूल के दिनों में लड़कों को अपने भाई के नाम से डराती थी। उनका कहना था कि एक बार एक लड़के ने उन्हें परेशान किया, जिसके बाद उन्होंने उसके बारे में अर्जुन कपूर को बता दिया और फिर अर्जुन कपूर उससे लड़ने के लिए पहुंच गए थे। इतना ही नहीं, बाद में उस लड़के ने अर्जुन कपूर को मुक्का भी मारा था, लेकिन सोनम कपूर अक्सर अपने भाई का नाम लेकर लड़कों को डराती थी, जिसके बाद अर्जुन कपूर को स्कूल से निकाल भी दिया गया था।

19 साल की उम्र में हुआ था पहला ब्रेकअप

सोनम कपूर ने आगे कहा कि 19 साल की उम्र में मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसने मेरे वजन को लेकर मेरा मजाक उड़ाया था, जिसके बाद मैंने उसे छोड़ दिया। बता दें कि सोनम कपूर स्कूल और कॉलेज के दिनों में काफी मोटी हुआ करती थी, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म सांवरिया के लिए अपना 35 किलो वजन कम किया था और फिर उन्होंने फिल्म में काम किया। हालांकि, इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन आज वे स्लिम-ट्रिम अभिनेत्री बन चुकी हैं।

पॉकेट मनी के लिए कर चुकी हैं वेटर का काम

बताया जाता है कि सोनम कपूर को अपने पापा से पैसे मांगने में शर्म आती थी, जिसकी वजह से उन्होंने वेटर का काम किया है, ताकि खुद का पॉकेट मनी निकाल सके। बता दें कि सोनम कपूर को डायबिटीज की बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया था और चेहरे पर बाल भी होने लगे थे, जिसके लिए वे अपने पिता को ही दोषी मानती थी, लेकिन बाद में उनकी मां ने उन्हें समझाया कि ये सब हार्मोन संतुलन की वजह से होते हैं।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...