Saturday , November 27 2021
Home / मनोरंजन / इस लड़की की वजह से टूटा सलमान-गोविंदा का याराना, नाम जान लगेगा झटका

इस लड़की की वजह से टूटा सलमान-गोविंदा का याराना, नाम जान लगेगा झटका

साल 2007 में एक बहुत ही मजेदार और कॉमेडी से भरपूर फिल्म आई थी ‘पार्टनर’. इस फिल्म में सलमान खान और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में लोगो ने सलमान और गोविंदा की जोड़ी को बहुत पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे. रियल लाइफ की बात करे तो एक समय था जब सलमान खाना और गोविंदा बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. यहाँ तक कि वो सलमान ही थी जिन्होंने गोविंदा के लम्बे ब्रेक और काम ना मिलने पर पार्टनर फिल्म में उन्हें साइन किया था. हालाँकि बाद में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि ये दोस्ती कमजोर पड़ती चली गई. इस दोस्ती के टूटने के पीछे एक लड़की की भी अहम भूमिका हैं. अब इसके पहले कि हम आपको उस लड़की का नाम बताए आइए पहले ये जान लेते हैं कि गोविंदा ने सलमान से टूटे रिश्तों के बारे में अपने पुराने इंटरव्यू में क्या क्या कहा था.

गोविंदा ने कहा था “जब मैंने राजनीती छोड़ी थी तो सलमान ने मुझे सपोर्ट किया था. मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूँ. लेकिन मेरे ख्याल से हमें दूसरों से ज्यादा उम्मीदें नहीं रखना चाहिए. इससे सामने वाले पर प्रोफेशनली बोझ बढ़ जाता हैं.” इसके बाद एक अन्य इंटरव्यू में गोविंदा ने सलमान को ताना मारते हुए कहा था “ऐसा कोई चांस ही नहीं था कि मैं सलमान की फिल्मों का हिस्सा बना रहता. सलमान के सामने मेरे बारे में इंडस्ट्री के लोगो ने कुछ ऐसा कह रखा था कि उन्हें गोविंदा के सामने ही नहीं आना चाहिए. चुकी उन्हें मेरे बारे में बहुत कुछ उल्टा सीधा बोला गया हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि भविष्य में कभी हम दोनों दुबारा साथ में काम करेंगे.

गोविंदा आगे कहते हैं “एक एक्टर दुसरे एक्टर को सिर्फ तभ तक ही प्यार करता हैं जब तक उसके बिजनेस पर इसका कोई असर ना पड़ रहा हो वरना वो उसे इग्नोर करने लगता हैं. हालाँकि आज मैं सलमान से कोई उम्मीद भी नहीं रखता हूँ. बॉलीवुड में कई सारे कैम्पस हैं और मैं किसी का भी हिस्सा नही बना. मेरे ख्याल से ये मेरी बड़ी गलती थी. मुझे उन्हें ज्वाइन करना चाहिए था. ये आपका करियर प्रभावित करता हैं. ये इंडस्ट्री एक बड़े परिवार जैसा हैं. यदि आप इंडस्ट्री के लोगो के साथ अच्छे संबंध रखते हैं तो आपको काम मिलता रहता हैं. 

बता दे कि पार्टनर फिल्म मिलने के बाद एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुद ये बात स्वीकार की थी कि सलमान ने उनके डूबता करियर को बचाया हैं. उन्होंने कहा था “कई फ्लॉप फ़िल्में करने और बेकार राजनितिक करियर के बाद मैं बुरी तरह टूट गया था. फिल्म इंडस्ट्री से लगभग बाहर ही हो गया था. लेकिन वो सलमान थे जिसने मुझे डूबने से बचाया था और फिल्म (पार्टनर) ऑफर की थी. सलमान से अच्छा दोस्त कोई हो ही नहीं सकता हैं. वे आपकी तब मदद करते हैं जब आप मुसीबत में होते हैं. मुझे बहुत ख़ुशी हैं कि मैं सलमान के साथ फिल्म करने जा रहा हूँ.

इस लड़की की वजह से आई सलमान-गोविंदा के रिश्तों में दरार

पार्टनर फिल्म करने के बाद गोविंदा और सलमान अच्छे दोस्त बन गए थे. यहाँ तक कि सलमान ने गोविंदा की बेटी टीना आहूजा को अपनी फिल्म ‘दबंग’ के माध्यम से बॉलीवुड में लांच करने की बात भी की थी. लेकिन बाद में सलमान ने गोविंदा की बेटी की बजाए शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को ले लिया था. बस इसी घटना के बाद सलमान और गोविंदा के रिश्ते खट्टे होना शुरू हो गए थे.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...