Tuesday , November 30 2021
Home / उत्तर प्रदेश / लॉकडाउन में भूख मिटाई इंसान और जानवर का फर्क, VIDEO देखकर हो जायेंगे भावुक

लॉकडाउन में भूख मिटाई इंसान और जानवर का फर्क, VIDEO देखकर हो जायेंगे भावुक

देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल को दुखी करने वाली एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप व्यथित हो उठेंगे. आगरा के रामबाग चौराहे पर एक दूध वाले का कनस्तर गिर गया. इसके बाद क्या आदमी और क्या जानवर, दोनों सड़क पर एक साथ दूघ पीने लगे. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी दूध उठाकर एक बर्तन में रख रहा है, वहीं कुछ कुत्ते दूसरी तरफ उसी दूध को पी रहे हैं.

बता दें कि कोरोना  के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, जिसके बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह राष्ट्र को संबोधित करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि वह लॉकडाउन को बढ़ाने की बात कर सकते हैं. इससे पहले हालांकि COVID-19 के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र, पंजाब, पश्चिम बंगाल, ओडिशा सहित कई राज्यों ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है.

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 9352 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 905 नए मामले सामने आए हैं और 51 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 980 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. हालांकि इसके बढ़ने की भी उम्मीद है. कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...