Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / ‘साहब ! लॉकडाउन में पति ने परेशान कर दिया, एक दिन भी नहीं नहाया और रोज उसको चाहिए सेक्स’

‘साहब ! लॉकडाउन में पति ने परेशान कर दिया, एक दिन भी नहीं नहाया और रोज उसको चाहिए सेक्स’

कर्नाटक के बेंगलुरु में पुलिस ने महिलाओं के लिए एक विशेष हेल्पलाइन ‘परिहार’ शुरू की है। जहां आए दिन महिलाओं की शिकायतें आती रहती हैं। हाल ही में ऐसी ही एक कॉल आई जिसमें महिला की समस्या थी कि उसके पति ने लॉकडाउन शुरू होने के बाद से नहाना बंद कर दिया है। महिला का आरोप था कि उसके पति ने 24 मार्च के बाद से नहीं नहाया है और रोज सेक्स की मांग करता है।

दरअसल लॉकडाउन के दौरान लंबे समय तक पति-पत्नी के घर में एक साथ रहने से घरेलू हिंसा की भी शिकायतें बढ़ रही हैं। इसको लेकर तमाम राज्यों की पुलिस ने विशेष हेल्पलाइन की शुरुआत की है। ऐसा सिर्फ भारत में ही नहीं, कोरोना के चलते लॉकडाउन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन और यूएस में भी कमोबेश यही स्थिति है।

बेंगलुरु में परिहार हेल्पलाइल पर यह कॉल जयानगर से आई थी। 31 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति की किराने की दुकान है मगर लॉकडाउन के बाद से दुकान बंद है। जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है, उसने नहाना भी बंद कर दिया है।

महिला ने पुलिस काउंसलर्स को बताया कि मैंने कई बार पति को समझाया मगर उसके पल्ले कुछ नहीं पड़ा। महिला का आरोप है कि पति रोज सेक्स की डिमांड करता है और इनकार करने पर उसे पीटा भी गया। महिला ने अब कानूनी विकल्पों के लिए पुलिस की मदद मांगी है।

loading...

Check Also

2700 साल पहले भी इंसान इस्तेमाल करते थे टॉयलेट, इजरायल में मिला दुर्लभ शौचालय

यरुशलम । इजरायल के पुरातत्वविदों को 2700 साल पुराना दुर्लभ शौचालय ‎मिला है। यह शौचालय ...