Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / खबर / दूसरे से प्यार करने लगी पत्नी तो पति बोला- उसके साथ खुश रहोगी, जाओ

दूसरे से प्यार करने लगी पत्नी तो पति बोला- उसके साथ खुश रहोगी, जाओ

बिहार के औरंगाबाद में ‘पति-पत्नी और वो’ की दिलचस्प कहानी सामने आई। जहां एक विवाहित महिला अपने प्रेमी के इश्क में इस कदर पागल हो गई कि अपने पति को छोड़ उसके साथ शादी रचाने के जिद पर अड़ गई। पति ने उसे ऐसा नहीं करने के लिए काफी समझाया, पर वह नहीं मानी। इस बीच वह प्रेमी संग फरार हो गई। फिर मामला थाने पहुंचा, वहां भी महिला को समझाने को कोशिश हुई। बावजूद इसके विवाहिता नहीं मानी तो आखिरकार पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रहने के लिए सहमति दे दी।

पति के बार-बार समझाने पर भी नहीं मानी पत्नी
रफीगंज निवासी भगवान प्रसाद के बेटे यमुना प्रसाद का विवाह गया जिले के बैकठकुण्ड निवासी आनंदी पासवान की बेटी गुड़िया कुमारी से दो साल पहले हुई थी। पति यमुना प्रसाद ने बताया कि विवाह के बाद पत्नी पड़ोस के ही युवक मंटू कुमार के साथ प्रेम प्रसंग में फंस गई। इसको लेकर उन्होंने मंटू के परिवार और पत्नी गुड़िया के परिवार वालों से बात की। उन्हें समझाने के लिए कहा, लेकिन पत्नी मेरे साथ रहने को तैयार नहीं है।

थाने तक पहुंचा मामला, फिर पति ने उठाया ये कदम
यमुना प्रसाद के मुताबिक, दो दिन पहले ही दोनों गांव से फरार हो गए। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस के सहयोग से दोनों को थाना लाया गया। थक हारकर पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रहने के लिए सहमति दे दी।

प्रेमी मंटू कुमार ने बताया कि हम लोगों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग है। हम दोनों एक ही साथ गुड़िया के घर पर रह रहे थे। इधर गुड़िया ने बताया कि मैं अपने पति यमुना प्रसाद के साथ नहीं रहना चाहती हूं, क्योंकि मेरा पति नशा करता है। वह मेरे साथ मारपीट भी करता है। इसलिए उसे छोड़ कर अपने प्रेमी मंटू के साथ ही रहूंगी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...