Thursday , December 2 2021
Home / क्रिकेट / LIVE चैट में चहल ने शमी से पूछा- पड़ोसन या गर्लफ्रेंड? देखें क्या दिया जवाब, Video

LIVE चैट में चहल ने शमी से पूछा- पड़ोसन या गर्लफ्रेंड? देखें क्या दिया जवाब, Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक वी़डियो बनाकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं. कभी वो अपने परिवार के साथ वीडियो बनाकर सभी का मनोरंजन कर रहे हैं तो कभी इंस्टाग्राम लाइव में साथी खिलाड़ियों के साथ बात करके खाली समय का अच्छे से उपयोग कर रहे हैं. इसी बीच चहल ने अपने साथी और सीनियर क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से इंस्टाग्राम पर लाइव बात की. बातचीत के दौरान दोनों ने कोई मुद्दे पर अपनी राय दी.

खासकर बांद्रा में जो घटना घटित हुई उसपर दोनों ने लाइव चैट के दौरान बात की. दोनों ने माना कि जो भी हुआ वो बेहद ही निराशा भरा है. सरकार को इस बारे में जरूर सोचनी चाहिए जिससे इन मजदूरों की मदद हो पाए. बातों-बातों में चहल ने शमी की टांग खिंचाई भी की. चहल ने लाइव चैट के दौरान रैपिड फायर सवाल भी दागे जिसका जवाब शमी ने बखुबी दिया. चहल ने मजाक के तौर पर रैपिड फायर में शमी से पूछा कि पड़ोसन या फिर गर्लफ्रेंड, इसके जवाब में शमी ने कहा कि अब तो गर्लफ्रेंड पर विश्वास नहीं रहा इसलिए पड़ोसन.

यह सुनते ही चहल ने कहा कि हां, इस वक्त लॉकडाउन (Coronavirus  Lockdown) में तो पड़ोसन को ही देख सकते हैं. इसके अलावा चहल ने शमी से पूछा, विराट कोहली या रोहित शर्मा, इस जवाब पर शमी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया. तेज गेंदबाज ने कहा कि कोहली के साथ उनकी बातचीत हमेशा होते रहती है. कोहली और वो एक दूसरे के साथ मजाक भी करते हैं. वहीं, शमी ने रोहित के बारे में कहा कि मैं रोहित से ज्यादा बात नहीं करता, ऐसा नहीं कि वो मुझसे अच्छे से बात नहीं करता है लेकिन शुरू से ही मेरी ज्यादा बात रोहित ने नहीं हुई है.

इसके अलावा चहल और शमी ने टिकटॉक (TikTok) वीडियो को लेकर बात की और ये भी कहा कि काफी लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं लेकिन हमें दूसरे की सोच पर नहीं चलना है. गौरतलब है कि शमी भी अब TikTok वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं. शमी ने लाइव बातचीत में कहा कि वो चहल के साथ भी TikTok  वीडियो बनाना चाहते हैं. वीडियो चैट के आखिर में मोहम्मद शमी ने कहा कि ये लॉकडाउन खत्म हो तो फिर से हम जल्दी मिलेंगे. इसके तुरंत बाद चहल ने कहा कि ये तो सही है लेकिन लॉकडाउन के बाद सभी से मिलेंगे लेकिन परिवार वालों से कम ही मिलेंगे.

 

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...