Saturday , November 27 2021
Home / मनोरंजन / लॉककडाउन के दौरान अपनों को खो दिए ये सितारे, आखिरी दर्शन भी नहीं पा सके !

लॉककडाउन के दौरान अपनों को खो दिए ये सितारे, आखिरी दर्शन भी नहीं पा सके !

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है, लोगों इस महामारी से बचने के लिये घरों में कैद होकर रह रहे हैं, इसके चलते ना सिर्फ परिवार से लोगों की दूरियां बनी हुई है बल्कि अपनों की मौत हो जाने के बाद भी उनके अंतिम दर्शन भी अंसभव हो रहा है। ऐसा ही कुछ दर्दनाक वाकिया फिल्मी हस्तियों के साथ देखने को मिला है, जहां उनके अपने करीबी दुनिया को अलविदा कह गए, और ये सितारे उनके आखिरी दर्शन करने तक नही पहुंच पाए।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से यातायात के साधन बंद होने के चलते जो जहां पर है वही रहने को मजबूर हो गया है। जानिए ऐसे सितारों के बारे में जिन्होंने न केवल अपनों को खो दिया बल्कि अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan)की मां सईदा बेगम का 25 अप्रैल को देहांत हो गया था। इरफान खान की 95 वर्षीय मां ने राजस्थान के जयपुर स्थित आवास में अपनी आखिरी सांस ली। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इरफान अपनी मां के अंतिम दर्शन करने तक नही पहुंच पाए।

अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को भी इसी तरह के दुखद अनुभव से होकर गुजरना पड़ा था,जब उनके चचेरे भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का 31 मार्च को निधन हो गया था। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे, अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था, सलमान खान अपने भाई की मौत से काफी दुखी थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो अपने भाई के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच सके।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन 23 अप्रैल को हुआ था। उस दौरान मिथुन शहर से बाहर होने के कारण अपने पिता से ना तो मुंबई में मिल सके और ना ही पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हो पाए। जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती अपनी किसी शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे। इसके बाद लॉकडाउन की वजह से वो वहीं पर फंस गए। जिसके चलते वो पिता का अंतिम दर्शन भी नही कर पाए।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...