Ind VS Eng: रोहित शर्मा को हुआ कोरोना संक्रमण, टेस्ट मैच से पहले ही बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें

रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव : भारत और इंग्लैंड के बीच पहला और इकलौता टेस्ट 1 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक कोरोना पॉजिटिवहैंशनिवार को उनकी रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रोहित शर्मा फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। बीसीसीआई ने यह ट्वीट किया। रोहित शर्मा फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना हो गया है। रोहित फिलहाल टीम इंडिया के होटल में आइसोलेशन में हैं। रोहित का रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट होगा।

अभ्यास मैच के बाहर लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा थे। उन्होंने पहली पारी में भी बल्लेबाजी की, लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं कर सके। दूसरी पारी में रोहित ने युवा बल्लेबाज केएस भरत के लिए पारी की शुरुआत की। बीसीसीआई ने कहा कि रोहित शर्मा फिलहाल होटल में आइसोलेशन में हैं और एक मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।

अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आती है तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है, क्योंकि रोहित एक जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। उसे कोरोना से उबरने में कम से कम एक सप्ताह का समय लगेगा। अगर ऐसा होता है तो रोहित के पांच मैचों की बाकी टेस्ट सीरीज से बाहर होने की संभावना है।

अश्विन और विराट भी हुए कोरोना से संक्रमित

भारतीय टीम 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी। टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर टीम के साथ इंग्लैंड नहीं गए। पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना से संक्रमित थे। ये दोनों खिलाड़ी अब ठीक हो गए हैं।