Ind vs Pak: हरभजन सिंह ने ली शपथ, कहा- भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच पर कुछ नहीं कहूंगा

0
4

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ-साथ दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों को भी बेसब्री से इंतजार है। दोनों देश केवल आईसीसी टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं। भारत आखिरी बार विश्व कप मैच में पहली बार पाकिस्तान से हार गया था। हरभजन सिंह ने इस बार मैच को लेकर कुछ भी कहने से इनकार किया है.

भज्जी ने कहा, “इस साल हमारे सामने एक और विश्व कप होगा। मैं इसके बारे में कोई बयान नहीं देने जा रहा हूं या यह नहीं कहूंगा कि कौन जीतेगा (भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप मैच)।” संभावना है, जो कुछ भी होता है, हम देखेंगे कि क्या होता है, पिछली बार की तरह जब मैंने इसके बारे में बात की थी, तो चीजें गड़बड़ हो गईं।”

पिछले टी20 वर्ल्ड कप से पहले हरभजन सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान टीम को भारत को वॉकओवर देना चाहिए क्योंकि उनके पास पास जीतने का कोई मौका नहीं है। “मैंने शोएब अख्तर से कहा कि आपकी टीम का हमारे खिलाफ खेलने का कोई मतलब नहीं है, लेकिन आप हमें वॉकओवर दें। आप हमारे खिलाफ खेलेंगे और हम आपको हराएंगे, फिर आप निराश होंगे, इसलिए खेलने का कोई मतलब नहीं है। यह कोई मतलब नहीं है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम ने न सिर्फ भारत के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज की बल्कि 10 विकेट से रिकॉर्ड जीत भी दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करने आए शाहीन शाह अफरीदी को रोहित शर्मा और केएल राहुल के शुरुआती विकेटों से झटका लगा। विराट कोहली के 57 और ऋषभ पंत के 39 ने भारत को आठ विकेट पर 151 रन बनाने में मदद की, जिसे बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।