Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / वरमाला की जगह एक-दूसरे को मास्क पहनाये दूल्हा-दुल्हन, बार-बार देखा जा रहा Video

वरमाला की जगह एक-दूसरे को मास्क पहनाये दूल्हा-दुल्हन, बार-बार देखा जा रहा Video

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग इन वीडियोज को काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में जहां एक तरफ कोरोना से पूरा देश जूझ रहा है, उसकी वजह से हमारे देश में होने वाली शादियों पर भी काफी असर पड़ा है. कोरोना की वजह से अब शादियों में ज्यादा मेहमान नहीं बुलाए जा सकते हैं, जिसकी वजह से अब शादी में भीड़भाड़ और शोरगुल भी कम ही देखने को मिलता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और इससे आपको एक सीख भी मिलेगी.

वायरल हो रहे शादी के इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, “जयमाला की जगह मास्क माला.”

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. और वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं. वैसे तो ये वीडियो देखने में काफी फनी लग रहा है, लेकिन कहीं न कहीं इस वीडियो से लोगों के अंदर कोरोना के प्रति जागरुकता का संदेश भी दिया जा रहा है.

ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. क्योंकि ये वीडियो फनी जरूर है लेकिन लोगों को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की सीख भी दे रहा है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं. जिसपर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यजर ने लिखा है- “सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए.”

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...