Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL में प्यार का इजहार : दीपक चाहर ने कुछ इस तरह से जीता गर्लफ्रेंड का दिल, स्टेडियम में पूरी दुनिया के सामने किया प्रपोज

IPL में प्यार का इजहार : दीपक चाहर ने कुछ इस तरह से जीता गर्लफ्रेंड का दिल, स्टेडियम में पूरी दुनिया के सामने किया प्रपोज

IPL 2021 में गुरुवार को पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी। मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के 29 साल के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को प्रपोज किया। उन्होंने स्टैंड्स में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाई। दीपक और जया काफी दिनों से रिलेशनशिप में हैं।

पिता बोले- धोनी के कहने पर लीग में ही किया प्रपोज
दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि उन्होंने टीवी पर पूरे लम्हे को देखा। उन्होंने बताया कि टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के बाद प्रपोज करना चाहते थे। मगर, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया। दीपक के पिता ने बताया कि पूरा परिवार खुश है। अब दीपक के लौटने के बाद आगे की बात की जाएगी। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है। जल्द ही दोनों परिवार मिलकर शादी की तारीख तय करेंगे।

बॉलीवुड से भी है दीपक का नाता
दीपक चाहर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मालती चाहर के भाई हैं। IPL के दूसरे लेग में दीपक अपनी गेंदबाजी से कमाल नहीं दिखा पाए हैं। दीपक ICC टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज के रुप में सबसे प्रबल दावेदार थे। लेकिन उनका चयन टीम में नहीं किया गया। अभी कुछ दिन पहले श्रीलंका दौरे पर दीपक ने अपने बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन किया था।

भारत के लिए टी-20 में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन
चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज ने भारत के लिए टी-20 में सबसे अच्छी गेंदबाजी की है। उन्होंने बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे। ये किसी भी भारतीय तेज गेंदबाज का टी-20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

जया के भाई सिद्धार्थ टीवी का जाना-पहचाना नाम
बता दें, दीपक की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। वह ‘बिग बॉस 5’ के साथ ही ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 2’ में भी नजर आ चुके हैं। दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस के लिए IPL में खेलते हैं। राहुल का चयन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...