Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: आईपीएल को लगा बड़ा झटका, खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित

IPL 2021: आईपीएल को लगा बड़ा झटका, खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित

IPL 2021: आईपीएल को लगा बड़ा झटका, खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित

IPL 2021: आईपीएल को लगा बड़ा झटका, खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित- आईपीएल 2021 से खिलाड़ियों के नाम वापस लेने का सिलसिला जारी है। कोरोना से डर के कारण ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी पहले ही इस लीग को छोड़ अपने देश लौट गए हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज आर-अश्विन ने भी कोरोना के कारण आईपीएल बीच में ही छोड़ अपने घर लौट गए।

नितिन मेनन की मां और पत्नी कोरोना से संक्रमित

इस बीच एलिट पैनल के दो अंपायर्स नितिन मेनन (Nitin Menon) और पॉल राइफल ने निजी कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया है। नितिन मेनन अपने घर इंदौर चले गए हैं। बता दें कि, उनकी मां और उनकी पत्नी कोरना से संक्रमित हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पॉल राइफल वहां की सरकार द्वार भारत की उड़ानों पर रोक की चिंता के बीच कुछ दिन पहले स्वदेश लौट गए।

बीसीसीआई के अधिकारी ने कही ये बात

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘नितिन मेनन का एक एक छोटा बच्चा है। क्योंकि उनकी मां और पत्नी संक्रमित हो गई हैं। दूसरी ओर राइफल को सरकार की ओर से फ्लाइट पर लगाई गई बंदिश से परेशानी थी। हालांकि हमारे पास कई घरेलू अंपायर हैं, जो इन दोनों के मैच में उतरेंगे।’

आईपीएल में  पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाय ने ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया था। भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी आईपीएल से हट गए हैं। वहीं, इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंग्स्टोन बायो बबल के कारण थक गए थे और वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया था। मेनन और राइफल पहले दो मैच अधिकारी हैं, जो आईपीएल से हटे हैं। भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इसकी वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है।

ब्रेट ली ने कोविड-19 महामारी से जूझ रहे भारत को एक बिटकॉइन (लगभग 40 लाख रुपये) से मदद करने की घोषणा की है। वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सोमवार को भारत में कोविड-19 मामलों से भरे अस्पतालों में आक्सीजन की आपूर्ति के लिए ‘पीएम केयर्स फंड’ में 50,000 डॉलर दान देने की घोषणा की थी।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...