Tuesday , May 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021 : आउट होने पर बौखलाए कोहली, मैदान से बाहर जाते वक्त कुर्सी पर मारा बल्ला, VIDEO वायरल

IPL 2021 : आउट होने पर बौखलाए कोहली, मैदान से बाहर जाते वक्त कुर्सी पर मारा बल्ला, VIDEO वायरल

IPL 2021 के छठां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई में खेले जा रहे इस मैच में RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए। इस मैच में टीम के कप्तान विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। SRH के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में विराट कोहली 29 गेंदों में 33 रन बनाकर आउट हो गए।

आईपीएल के मुताबिक देखा जाए तो विराट कोहली की ये पारी काफी धीमी रही। क्योंकि उन्होंने 29 गेंदों पर सिर्फ 33 रन बनाए। विराट कोहली जेसन होल्डर की गेंद पर शॉट खेलने के चक्कर में अपना विजय शंकर को अपना कैच दे बैठे। विराट कोहली ने अपने इस पारी में चार चौके लगाए, हालांकि वह छक्के नहीं लगा पाए।

मैच में बेहतर प्रदर्शन न कर पाने और जल्दी आउट होने जाने के बाद विराट कोहली गुस्से में दिखाई दिए। आउट हो जाने के बाद जब विराट कोहली मैदान से बाहर जा रहे थे तो उस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था, क्योंकि वो डग आउट में रखी में कुर्सी पर तेजी से बल्ला मारते हैं, जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। हैदराबाद के गेंदबाजों ने कप्तान वॉर्नर के इस फैसले को सही भी साबित किया। हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी के आगे विराट की टीम लड़खड़ाती हुई नजर आई और 20 ओवर में आठ विकेट नुकसान पर सिर्फ 149 रन ही बना सकी है। आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा रन मैक्सवेल ने बनाए। मैक्सवेल ने 51 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली। इसके अलावा विराट कोहली ने 33 रन बनाए।

कुर्सी पर निकाली भड़ास
हुआ यूं कि 29 गेंदों पर 33 रन बनाने के बाद विराट कोहली को जेसन होल्डर ने आउट कर दिया। अपना विकेट गंवाने से गुस्साए विराट कोहली जब डगआउट में पहुंचे तो गुस्से में बल्ला मार कर कुर्सी गिरा दी। कोहली का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उनके फैंस उन्हें खरी—खोटी सुनाने के साथ ही खूब ट्रोल कर रहे हैं।

होल्डर ने भेजा पैवेलियन
गौरतलब है कि विराट कोहली जब 29 गेंदों 33 रन बनाकर खेल रहे थे कि जेसन होल्डर ने विजय शंकर के हाथों कैच कराया। उन्होंने अपनी 33 रनों की पारी में 4 चौके जड़े। अपने अक्रामक स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले कोहली ने आउट होने के बाद गुस्सा दिखाया जिस पर उनके कई फैंस ने ऐतराज जताया है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम : विराट कोहली (कप्‍तान) देवदत्‍त पडिक्‍कल एबी डीविलियर्स ग्लेन मैक्सवेल डेनियल क्रिस्टियन वॉशिंगटन सुंदर काइल जेमिसन शाहबाज अहमद हर्षल पटेल मोहम्मद सिराज युजवेंद्र चहल।

 

loading...
loading...

Check Also

जडेजा के ‘तलवार’ सेलीब्रेशन की शानदार नकल उतारे धोनी.. देखें वायरल VIDEO

ये बात जगजाहिर है कि एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा अच्छे दोस्त हैं. सीएसके के ...