Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / खौफ में क्रिकेटर्स: इस अंदाज में दिल्ली के लिए रवाना हुई सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, देखें VIDEO

खौफ में क्रिकेटर्स: इस अंदाज में दिल्ली के लिए रवाना हुई सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, देखें VIDEO

आईपीएल 2021 का रोमांच पूरे देश में बढ़-चढ़ के बोल रहा है। इस बीच पूरे देश में कोरोना ने आतंक मचा रखा है। लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। कई खिलाड़ी आईपीएल भी छोड़ के जा चुके हैं। सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हैदराबाद की पूरी टीम चेन्नई से दिल्ली रवाना हो रही है। हैदराबाद अब अपने आने वाले मुकाबले वहीं खेलेगी। वीडियो में सभी खिलाड़ी ppe kit में नजर आ रहे हैं। कोरोना की वजह से आईपीएल में सभी खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं।

यहां देखें वीडियो 

क्रिकेट की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया पिछला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। अंत में सुपर ओवर में दिल्ली को जीत मिली। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद ने भी निर्धारित ओवरों में सात विकेट के पर 159 रन बनाए। इसके बाद मैच का नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया।

सुपर ओवर में हैदराबाद के लिए केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आए। वहीं दिल्ली ने अक्षर पटेल को गेंद सौंपी। पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिर्फ आठ रन दिए। बाद में पता चला कि हैदराबाद ने एक रन शॉर्ट लिया है और इसी कारण उनका एक रन घटा दिया गया। दिल्ली को आठ रनों का टारगेट मिला। पंत और शिखर धवन ओपनिंग करने आए। हालांकि, दिल्ली ने अंतिम गेंद पर जीत हासिल की।

अगर मुकाबला चेन्नई के साथ 

हैदराबाद ने इस सीजन अब तक 5 मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में टीम को सिर्फ एक मैच में ही जीत मिल पाई है। प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अब हैदराबाद को अपने सभी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। साथ ही कोशिश करनी होगी कि आने वाले मैचों में ज्यादा से ज्यादा मैच में टीम को जीत मिले। हैदराबाद का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है।

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...