Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: KKR के तेज गेंदबाज ने बोली ऐसी बात, रो दिए डेल स्टेन, देखें Video

IPL 2021: KKR के तेज गेंदबाज ने बोली ऐसी बात, रो दिए डेल स्टेन, देखें Video

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इस सीजन शिवम मावी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। शुरू के मैचों में इस तेज गेंदबाज को मौका नहीं मिल पाया था। इस बीच उनका एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उनके साथ साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी नजर आ रहे हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के एक वीडियो शो में आकाश चोपड़ा और डेल स्टेन यह चैट शो कर रहे थे। इस शो में डेल स्टेन को शिवम मावी का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें स्टेन की बॉलिंग की तारीफ कर रहे और साथ ही यह बता रहे हैं साउथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज ही उनका आइडियल है।

और डेल स्टेन रोने लगे

इस वीडियो में मावी यह कहते हुए दिख रहे हैं कि जब उन्होंने बॉलिंग की है, वह तभी से डेल स्टेन को फॉलो कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलिंग सीखने के लिए स्टेन को फॉलो करते हैं। वैसे वह जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे अन्य गेंदबाजों को भी फॉलो करते हैं, लेकिन उनके हीरो डेल स्टेन ही हैं।

मावी इस वीडियो में कह रहे हैं, ‘जब से मैंने यह खेल खेलना शुरू किया है। मैं डेल स्टेन को काफी करीब से फॉलो करता हूं। जब मैंने बॉलिंग शुरू की थी, तब मैं आउट स्विंगर गेंदबाज था और तब से ही मैं बॉलिंग सीखने के लिए डेल स्टेन को फॉलो करता हूं।’

यह सुनने के बाद डेल स्टेन भावुक हो गए और उनकी आंखें भी भरी हुई दिखाई दीं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘यह बहुत ही अद्भुद है। ईमानदारी से करूं तो इस लम्हे ने मेरी आंखों में आंसू ही ला दिए। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि इस खेल को खेलते हुए देखकर दुनिया के दूसरे कौने में रह रहे लोग भी प्रभावित होंगे। मैं अभी भी खेलता हूं, जो बहुत अच्छी बात है। मुझे खेलना आज भी पसंद आ रहा है।’

इसके बाद उन्होंने युवा मावी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वह ऐसे शानदार गेंदबाजी करते रहे तो वह एक दिन भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। वह शिवम मावी से जुड़कर खुशी महसूस करेंगे।

loading...
loading...

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह चाहता है ये पारसी तेज गेंदबाज, जानिए कैसी तैयारी किए हैं अरजान

अरजान नागवासवाला के फोन पर जब गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अशोक ब्रह्मभट्ट का कॉल ...