Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: ट्रेंट बोल्ट को मिला है मुंबई इंडियंस में खास रोल, Video में बताई अपनी स्ट्रेटेजी

IPL 2021: ट्रेंट बोल्ट को मिला है मुंबई इंडियंस में खास रोल, Video में बताई अपनी स्ट्रेटेजी

MI vs RR in IPL 2021: Trent Boult reveals his role in Mumbai Indians squad ahead of clash with Rajasthan Royals

IPL 2021: ट्रेंट बोल्ट को मिला है मुंबई इंडियंस में खास रोल, Video में बताई अपनी खास स्ट्रेटेजी: आईपीएल की बात हो तो सबसे पहले मुंबई इंडियंस टीम की बात होती है, क्योंकि टीम ने सर्वाधिक 5 बार इस लीग का खिताब अपने नाम किया है. आईपीएल के अंतिम संस्करण में भी मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी थी, जिसमें टीम अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज लसिथ मलिंगा की गैरमौजूदगी में खेल रही थी. इस सीजन में लसिथ मलिंगा की कमी न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पूरी की थी, और सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में तीसरे स्थान पर रहे थे.

टीम के लिए जल्दी विकेट चटकाना मेरा रोल – ट्रेंट बोल्ट

मुंबई इंडियंस द्वारा जारी वीडियो में ट्रेंट बोल्ट ने बताया कि टीम के लिए उनका रोल क्या है, उन्होंने कहा – मेरा काम विरोधी टीम के बल्लेबाजों को शुरुआत में पवेलियन भेजने का है. आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में उन्होंने लगभग हर मैच के पॉवरप्ले में विरोधी बल्लेबाज को आउट किया था, इस कारण टीम अच्छी शुरुआत लेने में कामयाब रही थी. आईपीएल 2020 में ट्रेंट बोल्ट ने 25 विकेट चटकाई थी, ये सीजन मुंबई के लिए उनका पहला सीजन था. मुंबई के लिए अब तक उन्होंने कुल 20 मैचों में 31 विकेट लिए हैं, उनका बेस्ट चेन्नई के विरुद्ध है जब उन्होंने 18 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे.

खेल से दूर रहना पसंद करता हूं – ट्रेंट बोल्ट

आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी लीग बताते हुए ट्रेंट बोल्ट ने कहा, मैं सौभाग्यशाली हूं कि इस लीग में खेल रहा हूं और सबसे कामयाब टीम का हिस्सा हूं. उन्होंने कहा कि टीम में कई बड़े प्लेयर्स शामिल है, उनके साथ खेलकर अच्छा लगता है. 2020 खिताब को लेकर खुश हैं लेकिन हमारा लक्ष्य आगे की ओर है, क्योंकि अब वह इतिहास हो गया है. हम टीम के साथ मिलकर और अच्छी यादें बनाना चाहते हैं. ट्रेंट बोल्ट ने स्ट्रेटेजी बताते हुआ कहा कि ज्यादा अच्छा करने पर बहुत उत्तेजित और बेकार प्रदर्शन पर अधिक निराश नहीं हो सकते, जितना हो सके स्थिर रहने की कोशिश होनी चाहिए. ट्रेंट बोल्ट ने कहा जब मेरे हाथ में होता है तो मैं मैच से दूर जाना पसंद करता हूं, अपने कमरे से बाहर निकलकर कुछ और करने की कोशिश करता हूं. देखें वीडियो

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...