Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने पलटी मारके पकड़ा सुपर कैच, देखें वायरल Video

IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने पलटी मारके पकड़ा सुपर कैच, देखें वायरल Video

अहमदाबाद
पंजाब किंग्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाई। सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 21वें मुकाबले में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर पंजाब को कोलकाता के गेंदबाजों ने कोई मौका नहीं दिया। सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और इसमें स्पिनर सुनील नारायण भी शामिल थे। हालांकि नारायण के एक विकेट का श्रेय तो फील्डर राहुल त्रिपाठी को जाना चाहिए। त्रिपाठी ने डीप-मिडविकेट पर शानदार कैच लपककर मयंक अग्रवाल की पारी का अंत किया।

अग्रवाल 12वें ओवर में आउट हुए जब सुनील नारायण ने एक शॉर्ट पिच गेंद फेंकी। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इसे हिट करने की कोशिश की। गेंद बल्ले पर पूरी तरह आई नहीं और त्रिपाठी ने आगे दौड़कर छलांग लगाते हुए कैच लपका। शुरुआत में लगा कि त्रिपाठी से कैच छूट गया है लेकिन उन्होंने पलटी मारते हुए भी गेंद को अपनी पकड़ से बाहर नहीं जाने दिया।

VIDEO: राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच देखने के लिए यहा क्लिक करें

अग्रवाल ने पारी को संभालने की कोशिश की थी। पंजाब के विकेट काफी जल्दी-जल्दी गिर गए थे ऐसे में उन्हें किसी अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत थी जो उनके स्कोर को आगे ले जा सके। अग्रवाल ने 31 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका और दो छक्के लगाए। इससे पहले केएल राहुल, क्रिस गेल और दीपक हूडा आउट हो चुके थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने इस अहम मुकाबले में अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया। वहीं पंजाब ने फैबियन एलन के स्थान पर क्रिस जॉर्डन को मौका दिया। कप्तान के इस फैसले को गेंदबाजों ने सही साबित किया। पंजाब की टीम सिर्फ 9 विकेट पर सिर्फ 123 रन ही बना सकी।

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...