Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: पिच पर पृथ्वी शॉ ने की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल

IPL 2021: पिच पर पृथ्वी शॉ ने की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल

IPL 2021: पिच पर पृथ्वी शॉ ने की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल
 

IPL 2021: पिच पर पृथ्वी शॉ ने की ऐसी हरकत, देखकर लोग रह गए हैरान, वीडियो वायरल- रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की पारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मैच में पृथ्वी शॉ छाए रहे। जब शॉ बैटिंग करने आए तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि देखकर लोग हैरान रह गए।

बैटिंग करने के दौरान उनके एडी में कुछ गड़बड़ी हो गई, जिसे वह बीच पिच पर ही सही करने लगे। इतना ही नहीं एडी को सही करते हुए शॉ हंसने भी लगे। वो पैंट के अंद झांक रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों हैरानी भी हो रही है और हंसी भी आ रही है। इसके बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो गया।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Sudhanshu Ranjan Singh’ ने शेयर किया है। उन्होंने काफी फनी कैप्शन भी लिखे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के तीसरे ओवर में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ गेंदबाजी के लिए आए। रिले मेरेडिथ के इस ओवर में उनकी एक गेंद 141.1 किमी/घंटे की रफ्तार से पृथ्वी शॉ के L Guard पर जा लगी। सेंसेटिव पार्ट पर गेंद लगते ही पृथ्वी शॉ दर्द से उछल पड़े और घुटने टेककर जमीन पर बैठ गए।

पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 22 गेंदों में 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए। बता दें कि शिखर धवन की 69 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

loading...
loading...

Check Also

अपनी ही मौत की खबर का फैक्ट-चेक किए परेश रावल, दिया बेहद मस्त रिएक्शन!

हाल ही में ‘रामायण’ (Ramayan) के ‘रावण’ यानी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi)और ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) मुकेश ...