Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची ने किया ये रोमांटिक पोस्ट-

IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची ने किया ये रोमांटिक पोस्ट-

IPL 2021: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार पारी के बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची ने किया ये रोमांटिक पोस्ट- दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस रोमाचंक मुकाबले में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार पारी खेली।

उन्होंने 17 गेंदों पर 32 रनों की ठोक डाले और शिखर धवन के साथ पहले विकेट के लिए अच्छी साझेदारी निभाई। पृथ्वी शॉ की पारी में तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। पृथ्वी शॉ ने इस सीजन अभी तक जितना भी खेल दिखाया है। उससे अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह भी उनकी बैटिंग की मुरीद हो गईं हैं।

पृथ्वी शॉ की कामयाबी से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड भी खुश हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की फोटो पोस्ट करते हुए दिल की इमोजी लगाई है। बता दें कि प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ ने डेटिंग की बात अब तक नहीं कबूल की है, लेकिन प्राची सिंह के पोस्ट से दोनों के बीच नजदीकियां जाहिर हो रहीं हैं।

पिछले सीजन के दौरान प्राची सिंह के साथ पृथ्वी शॉ की डेटिंग की अफवाहें उड़ीं थीं। प्राची तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं। वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थीं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने दिल्ली को 196 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में दिल्ली टीम ने 4 विकेट गंवाकर 198 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। धवन ने IPL में अपनी 43वीं फिफ्टी लगाई। उनके अलावा पृथ्वी शॉ ने 17 बॉल पर 32 रन और मार्कस स्टोइनिस ने 13 बॉल पर नाबाद 27 रन बनाए। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच 33 बॉल पर 59 रन की पार्टनरशिप हुई। पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रही। लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के बीच 122 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई। लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन ने पंजाब के हाथों मैच छीन लिया।

loading...
loading...

Check Also

टी-20 वर्ल्डकप टीम के लिए ये 10 भारतीय खिलाड़ी हैं सबसे बड़े दावेदार, कैसा रहा उनके लिए IPL का पहला हाफ?

कोरोना के लगातार आते मामलों के बीच BCCI ने IPL स्थगित करने का ऐलान कर ...