Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: फिफ्टी पूरी किए केएल राहुल तो अपने कान बंद कर लिए पंजाब के फैंस.. देखें Video

IPL 2021: फिफ्टी पूरी किए केएल राहुल तो अपने कान बंद कर लिए पंजाब के फैंस.. देखें Video

PBKS vs RCB: आरसीबी के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) ने नाबाद 91 रन की पारी खेली, अपनी पारी में राहुल ने 57 गेंद का सामना किया. राहुल ने अपनी पारी में 5 छक्के और 7 चौके जमाए. आईपीएल में राहुल का 25वां अर्धशतक था. राहुल ने शुरूआत से ही तेजी से रन बनाने का सिलसिला जारी रखा था. 35 गेंद पर राहुल ने अपने आईपीएल करियर का 25वां अर्धशतक ठोका, जब राहुल ने अर्धशतक जमाया तो पंजाब को सपोर्ट करने स्टेडियम में आए टीम फेंचाइजी के लोगों ने अलग तरह से चीयर किया. हुआ ये कि जैसी ही राहुल ने पचासा जमाया वैसे ही पंजाब फेंचाइजी को सपोर्ट करने वाले लोगों ने अपने-अपने कान बंद कर लिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आईपीएल (IPL) के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है.

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के मैच में शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 179 रन बनाये. पंजाब के कप्तान केएल राहुल 91 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि क्रिस गेल ने 46 रन की पारी खेली । हरप्रीत बरार ने आखिर में 17 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाये.

इससे पहले गेल ने 24 गेंद पर 46 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 179 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई हरप्रीत बराड़  और राहुल ने आखिरी समय में तेजी से रन बनाए. बराड़ ने राहुल के साथ उपयोगी 25 रन की पारी खेली. सोशल मडिया पर  गेल की पारी की भी काफी तारीफ हो रही है. वैसे गेल के आउट होने के बाद ही पंजाब की पारी लड़खड़ाई थी.

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...