Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: मुंबई इंडियंस का फ्रिज तोड़ डाले अंबाती रायडू, देखें VIDEO

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का फ्रिज तोड़ डाले अंबाती रायडू, देखें VIDEO

आईपीएल में जब चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने सामने होती है, तो ये मैच नहीं होता बल्कि महा मुकाबला होता है. रोहित और धोनी की कप्तानी में इन दोनों टीमों के बीच मैच फाइनल से कम नहीं होता. शनिवार को दोनों टीमें आमने सामने थी, मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की खूब धुनाई की, और 219 रनों का लक्ष्य दिया. चेन्नई के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने तूफानी पारी खेली, और 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रैना और धोनी के बाद तीसरा सबसे तेज अर्धशतक था. वहीं अंबाती रायुडू ने इस पारी में 7 छक्के जड़े, लेकिन एक छक्का ऐसा था जिसकी वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

अंबाती रायुडू के छक्के से टूटा मुंबई इंडियंस का फ्रिज

अंबाती रायुडू 32 रनों पर खेल रहे थे, जसप्रीत बुमरान ने 17वें ओवर की अंतिम गेंद डाली. इस गेंद पर अंबाती रायुडू ने कवर में शानदार छक्का जड़ा, ये गेंद सीधा मुंबई इंडियंस के डगआउट में रखे फ्रिज पर लगी. गेंद लगते के साथ ही फ्रिज का कांच चकनाचूर होकर गिर गया.

मुंबई इंडियंस ने जीता मुकाबला

बेशक मुंबई इंडियंस डगआउट में रखा फ्रिज टूट गया, लेकिन दिल तो चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स और टीम के फैंस का टूट गया. अंतिम गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज की. कीरोन पोलार्ड की नाबाद 87 रनों की पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से मात दे पाई.

loading...
loading...

Check Also

भारत में सबसे ज्यादा प्यार पाती हैं इन 5 क्रिकेटर्स की फैमिली, गजब खूबसूरत हैं इन सबकी बीवी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स का बहुत सम्मान किया जाता है. क्रिकेटर्स के फैंस पूरी ...