Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी को किया किस, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2021: मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी को किया किस, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2021: मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी को किया किस, वायरल हुई तस्वीर
IPL 2021: मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी को किया किस, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2021: मैच के दौरान सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी को किया किस, वायरल हुई तस्वीर- मुंबई इंडियंस पिछले दो मैच में शानदार जीत दर्ज कर चुकी है। 29 अप्रैल को हुए मुकाबले में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस बीच मुंबई के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में वो अपनी पत्नी देविशा शेट्टी को किस करते नजर आ रहे हैं। जो स्टेडियम में ही थी। देविशा स्टेडियम में लगे कांच के शीशे के पीछे खड़ी थीं और सूर्य कुमार यादव बाहर से उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर फैंस इमोशनल हो गए। जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है।

नहीं चला सूर्यकुमार का बल्ला

मुकाबले में सूर्यकुमार यादव कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 10 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली और मोरिस की गेंद पर अपना गंवा बैठे। राजस्थान ने 4 विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई ने क्विंटन डी कॉक के नाबाद 70 और क्रुणाल पांड्या के 39 रनों के बदौलत आराम से इस मैच को 3 विकेट खोकर 18.3 ओवरों में जीत लिया। मुंबई के अब 6 मैचों में 6 अंक हो गए हैं और वो लीग टेबल में चौथे स्थान पर है।

क्रिस मॉरिस ने MI को 2 झटके दिए। पहले उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को चेतन सकारिया के हाथों कैच कराया। रोहित 17 बॉल पर 14 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने डिकॉक के साथ 49 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की। इसके बाद सूर्यकुमार यादव को जोस बटलर के हाथों कैच कराया। वे 10 बॉल पर 16 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद डिकॉक ने क्रुणाल पंड्या के साथ मिलकर मुंबई की पारो को संभाला। इन दोनों ने 46 बॉल पर 63 रन की पार्टनरशिप की। क्रुणाल 26 बॉल पर 39 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मुस्तफिजुर रहमान ने बोल्ड किया। इसके बाद डिकॉक और कीरोन पोलार्ड ने 11 बॉल पर 26 रन की नाबाद साझेदारी कर मैच जिता दिया। पोलार्ड 8 बॉल पर 16 रन बनाकर नॉटआउट रहे।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...