Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: राजस्थान को लगा एक और बड़ा झटका, ये विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर: रिपोर्ट

IPL 2021: राजस्थान को लगा एक और बड़ा झटका, ये विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर: रिपोर्ट

IPL 2021: राजस्थान को लगा एक और बड़ा झटका, ये विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर: रिपोर्ट

IPL 2021: राजस्थान को लगा एक और बड़ा झटका, ये विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर: रिपोर्ट- राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई आईपीएल 2021 से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वो ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं. वो आईपीएल के इस सीजन से बाहर होने वाले चौथे खिलाड़ी हो गए हैं. इससे पहले बेन स्टोक्स, लिविंगस्टोन और जोफ्रा आर्चर भी बाहर हो गए थे.

आपको बता दें कि कि एंड्रयू टाई आईपीएल 2018 के पर्पल कैप विजेता थे। उन्हें 1 करोड़ रुपये में आरआर ने खरीदा था. राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर एक बयान जारी करके लिविंगस्टोन के जाने की पुष्टि की थी. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन अपने घर वापस चले गए हैं. जिसके पीछे का कारण उन्होंने पिछले एक साल से बायो-बबल में रहने की थकान को बताया है.

लियाम लिविंगस्टोन को राजस्थान ने आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान 75 लाख में खरीदा था. हालांकि अभी तक हुए मैचों में उनको खेलने का मौका नहीं मिला था. बेन स्टोक्स के जाने के बाद उनको मौका मिलने की उम्मीद थी लेकिन मिलर के टीम में शानदार प्रदर्शन के कारण उनका मौका मिलना मुश्किल था.

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 में अब तक 5 मैच खेले हैं. उन्होंने 2 मैच जीते हैं और वर्तमान में आईपीएल 2021 अंक तालिका में छठे स्थान पर हैं. आरआर अगला मैच 29 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगा.

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...