Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें,सीएसके से हारने के बाद एक बाद लगा एक और झटका

IPL 2021: विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें,सीएसके से हारने के बाद एक बाद लगा एक और झटका


IPL 2021: विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें,सीएसके से हारने के बाद एक बाद लगा एक और झटका

IPL 2021- विराट कोहली की बढ़ी मुश्किलें,सीएसके से हारने के बाद एक बाद लगा एक और झटका: सीएसके के खिलाफ आईपीएल 2021 के अपने शुरुआती मैच को 69 रनों से हारने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर जुर्माना लगाया गया है क्योंकि उनकी टीम ने अपने विवो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में धीमी ओवर गति बनाए रखी थी।

क्योंकि यह उनकी टीम का आईपीएल सीजन की आचार संहिता के तहत स्लो ओवर रेट का पहला सत्र है, इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले कोहली को आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई गई थी। एमएस धोनी आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ धीमी गति से ओवर करने के वाले पहले कप्तान थे।इसलिए उन पर भी मैनेजमेंट ने 12 लाख रुपये का जुर्माना था।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर भी 22 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। आज के मैच में रविन्द्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के अंतिम ओवर में 37 रनों की पारी खेली थी।जिसमें ऑलराउंडर ने तीन विकेट लेने के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 69 रनों से हरा दिया था।

जडेजा की आक्रमक बल्लेबाजी ने 20 ओवरों में सीएसके को 191/4 पर पहुंचा दिया था। जवाब में आरसीबी जडेजा और इमरान ताहिर की त्रुटिहीन गेंदबाजी के प्रदर्शन की बदौलत केवल 122/9 रन ही बना सकी। ताहिर की कसी हुई गेंदबाज़ी की वजह से उन्होंने 3 विकेट और एक विकेट मेडन ओवर निकाला।

 

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...