Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021: शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी की गर्दन, मैदान पर ही चिखने-चिल्लाने लगे शॉ, देखें VIDEO

IPL 2021: शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी की गर्दन, मैदान पर ही चिखने-चिल्लाने लगे शॉ, देखें VIDEO

IPL 2021: शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी की गर्दन, मैदान पर ही चिखने-चिल्लाने लगे शॉ, देखें VIDEO
IPL 2021: शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी की गर्दन, मैदान पर ही चिखने-चिल्लाने लगे शॉ, देखें VIDEO

IPL 2021: शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी की गर्दन, मैदान पर ही चिखने-चिल्लाने लगे शॉ, देखें VIDEO- आईपीएल 2021 का 25वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। मैच में पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। मैच में दिल्ली के पारी के दौरान पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ ने 6 गेंदों पर 6 चौके जड़ दिए। इस ओवर में उन्होंने एक वाइड गेंद भी फेकी। पहले ही ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने 25 रन बना लिए थे। इससे पहले साल 2012 में अजिंक्य रहाणे ने एक ओवर में 6 चौके जड़े थे।

शिवम मावी ने पकड़ा पृथ्वी शॉ का गला

मैच खत्म होने के बाद शिवम मावी और पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मावी पृथ्वी को मारने के लिए दौड़े। उसके बाद मावी ने पहले तो उनको गले लगा लिया पर बाद में मजाक में गर्दन पकड़ ली। उन्होंने शॉ का हाथ भी खूब तेज दबा दिया। ऐसा लग रहा था जैसे मावी को एक ओवर में छह चौके मारने की सजा दी जा रही है। मावी और पृथ्वी बहुत अच्छे दोस्त हैं और ये मावी मजाक में कर रहे थे।

इस वीडियो को आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में पृथ्वी के साथ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 155 रन का टारगेट दिया था। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 3 विकेट गंवाकर ही 156 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कमाल की पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 41 बॉल पर 82 रन जड़ दिए। उनके सलामी जोरीदार शिखर धवन ने भी उनका खूब साथ निभाया। शानदार फॉर्म में चल रहे धवन ने 47 बॉल पर 46 रन की पारी खेली।

कोलकाता की ओर से तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 3 विकेट झटके। उन्होंने पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और ऋषभ पंत (16 रन) को अपना शिकार बनाया। कमिंस को छोड़ कोलकाता का कोई भी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। इसकी वजह से इस आईपीएल सीजन टीम को एक और करारी हार का सामना करना पड़ा।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...