Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / वायरल PHOTO : स्वीमिंग पूल में आग लगा दीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, साथ में मस्ती किया बेटा

वायरल PHOTO : स्वीमिंग पूल में आग लगा दीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, साथ में मस्ती किया बेटा

मुंबई इंडियंस और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

पूल में नजर आईं नताशा

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बेटे अगस्त को गोद में लेकर स्विमिंग पूर में खड़ी नजर आ रही है। बेटे अगस्त्य के चेहरे की खुशी देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है उन्हें भी अपनी मां के साथ पूल में काफी मजा आ रहा है।

बता दें कि नताशा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे और पति के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। फिलहाल नताशा पति हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल को लेकर ट्रेवल कर रही हैं। और फिलहाल वह दिल्ली में है।

बता दें कि हार्दिक और नताशाॉ ने 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वह जल्द ही नताशा से शादी करने वाले हैं। साल 2020 में ही कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। 30 जुलाई को हार्दिक और नताशा माता-पिता बने। नताशा ने बेटे को जन्म दिया है।

आज मुंबई का मुकाबला चेन्नई से

इस आईपीएल सीजन हार्दिक पांड्या कोई कमाल नहीं कर पाए हैं। उनका बल्ला इस सीजन पूरी तरह खामोश रहा है। आज मुंबई का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होने वाला है। मुंबई के फैंस और खुद हार्दिक चाहेंगे कि आज के मैच में अच्छी पारी खेलें। पिछले मैच में हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 39 रनों की पारी खेली थी। इस सीजन वो भी अच्छे फॉर्म में नजर नहीं आए हैं। मुंबई ने अपने पिछले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है।

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...