Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: 6 पारियों में चौथा 0 बनाए निकोलस पूरन, ऐसे उड़ रहा मजाक, देखें Memes

IPL 2021: 6 पारियों में चौथा 0 बनाए निकोलस पूरन, ऐसे उड़ रहा मजाक, देखें Memes

आईपीएल बल्लेबाजों का खेल माना जाता है, इसमें बल्लेबाज मानों पहली गेंद से गेंदबाजों पर बरसने के लिए आतुर रहते हैं. निकोलस पूरण भी ऐसा ही नाम है, जो आईपीएल समेत दुनिया भर की लीगों में गेंदबाजों के लिए कहर बनकर बरसते हैं. निकोलस के नाम कई रिकार्ड्स है, लेकिन आईपीएल 2021 में उनका बल्ला कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहा है, कोई बड़ी पारी तो दूर पंजाब किंग्स में शामिल निकोलस पूरण अपना खाता तक नहीं खोल पा रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध खेलते हुए निकोलस पूरण शून्य पर पवेलियन लौट गए. सीजन में चौथी बार था जब निकोलस पूरण शून्य पर आउट हुए हैं. इससे पहले वह सीजन के पहले मैच समेत तीन बार अपना खाता नहीं खोल सके हैं. चलिए आपको बताते हैं कि निकोलस पूरण की 6 पारियों में उनका प्रदर्शन कैसा रहा.

00, 00, 09, 00, 19, 00 – निकोलस पूरण

ऊपर दिए गए नंबर्स में आपको शून्य ही शून्य दिखाए देगा, और यही निकोलस पूरण के आईपीएल 2021 में अब तक के प्रदर्शन का सार भी है. अब तक खेली गई 6 पारियों में उन्होंने सिर्फ 28 रन बनाए हैं.

निकोलस पूरण के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया, फैंस ने तरह तरह के मीम के सहारे निकोलस पूरण के प्रदर्शन की आलोचना की.

आपको बता दें कि निकोलस पूरण का ये तीसरा आईपीएल सीजन है, लेकिन उनका नाम और पिछले प्रदर्शन का रुतबा ऐसा है कि पंजाब किंग्स टीम और फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीदें लगाए हुए हैं.

loading...
loading...

Check Also

कुलदीप यादव का छलका दर्द, बोले- माही भाई के जाने के बाद नहीं मिले मौके, उनको मिस करता हूं..

भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि वे एमएस धोनी के मार्गदर्शन को ...