Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021 : मुंबई के खिलाफ पेस चौकड़ी उतारेंगे धोनी, देखें CSK की प्लेइंग इलेवन!

IPL 2021 : मुंबई के खिलाफ पेस चौकड़ी उतारेंगे धोनी, देखें CSK की प्लेइंग इलेवन!

आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से है। पिछले सीजन प्ले ऑफ में भी नहीं पहुंच पाई चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है। 14वें सीजन का यह 27वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इस मैदान पर ये दोनों टीमें 7 साल बाद आमने-सामने होंगी। यहां दोनों के बीच एक ही मैच (2013) खेला गया, जिसमें चेन्नई ने मुंबई को 48 रन से हराया था। आईए आपको बताते हैं आज के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स कौन सी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं।

मिडिल ऑर्डर में चेन्नई है मजबूत

इस सीजन मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर ने अब तक इस सीजन अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम के मध्यक्रम में सुरेश रैना, मोइन अली, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी आते हैं। उनके बाद सैम करन और शार्दूल ठाकुर का नंबर होता है। जडेजा ने बेंगलुरु के खिलाफ हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर 37 रन बनाए थे। टीम की सबसे बड़ी समस्या महेंद्र सिंह धोनी का फॉर्म में ना होना है। धोनी का बल्ला पिछले सीजन से ही नहीं बोला है। आज के मुकाबले में चेन्नई की टीम चाहेगी की धोनी का बल्ला भी गरजे।

चेन्नई की टीम के गेंदबाजों ने किया है अब तक शानदार प्रदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने इस सीजन कमाल की गेंदबाजी की है। दीपक चाहर, रविंद्र जडेजा, मोइन अली ने अपनी गेंदबाजी से कई अहम मुकाबलों में टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। धोनी एंड टीम इस मैच में 4 फास्ट बॉलर्स के साथ उतर सकती है। यह बॉलर सैम करन, शार्दूल ठाकुर, लुंगी एनगिडी और दीपक चाहर होंगे। बतौर स्पिनर्स टीम में ऑलराउंडर मोइन अली और रविंद्र जडेजा रहेंगे।

ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 

फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (C & WK), रवींद्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...