Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL 2021 MI vs RR: आज होगी मुंबई-राजस्‍थान के बीच कांटे की टक्कर, जाने Pitch Report और मौसम का हाल

IPL 2021 MI vs RR: आज होगी मुंबई-राजस्‍थान के बीच कांटे की टक्कर, जाने Pitch Report और मौसम का हाल


IPL 2021 MI vs RR: आज होगी मुंबई-राजस्‍थान के बीच कांटे की टक्कर, जाने Pitch Report और मौसम का हाल

IPL 2021 MI vs RR: आज होगी मुंबई-राजस्‍थान के बीच कांटे की टक्कर, जाने Pitch Report और मौसम का हाल- आईपीएल 2021 में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच होगा। वहीं, दूसरा मुकाबला नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान और मुंबई के बीच मुकाबला नई दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

मुंबई इंडियंस को अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्‍स के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से मात दी थी। मुंबई इंडियंस इस मुकाबले को जीतकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

 पिच रिपोर्ट 

इससे पहले दिल्ली में हैदराबाद और चेन्‍नई के बीच मुकाबला खेला गया था। मैच के दौरान स्‍टेडियम में ओस पड़ी ही नहीं। वैसे भी, मुंबई-राजस्‍थान के बीच मैच दिन में होना है तो ओस से किसी का कोई लेना-देना नहीं रहेगा।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पिच पर से स्पिनर्स को मदद नहीं मिली, जिसके लिए पहले दिल्‍ली की विकेट जानी जाती थी। ऐसे में दोनों टीमें अपने बल्‍लेबाजों पर निर्भर होंगी। इस सीजन मुंबई के बल्लेबाज बहुत ही खराब फॉर्म में हैं। वहीं, राजस्‍थान का टॉप ऑर्डर उम्‍मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहा है। ऐसे में देखना होगा कि दोनों टीमें इस मैच में किस सोच के साथ आगे बढ़ेंगी। दिल्ली के पिच पर बल्‍लेबाजों को पूरी मदद मिलने की उम्‍मीद है।

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

दिल्‍ली में गर्मी और सर्दी दोनों बहुत ज्‍यादा यानी भीषण पड़ती हैं। मुंबई और राजस्‍थान के बीच मैच दिन में होगा। खिलाड़‍ियों पर यहां कड़ी धूप के बीच अच्‍छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा। गुरुवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेंटीग्रेड तक जाने की उम्मीद है। देखना दिलचस्प होगा कि इस गर्मी में विदेशी खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

यूपी का सिस्टम : कानपुर में वेंटिलेटर न मिलने से 2 दिन में 110 मरीजों ने दम तोड़ा, ये है श्मशान का नजारा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बदहाल सिस्टम ने दो दिनों के अंदर 110 कोरोना मरीजों ...