Tuesday , May 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2021: बटलर ने मैदान पर बांधे पडिक्कल के फीते, Video देख फैंस कर रहे जीभर तारीफें

IPL 2021: बटलर ने मैदान पर बांधे पडिक्कल के फीते, Video देख फैंस कर रहे जीभर तारीफें

आईपीएल 2021 का 16वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था जिसमें बैंगलोर ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी. ये मैच देवदत्त पडिक्कल के नाम रहा. उन्होंने 101 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ये उनके टी20 करियर का पहला शतक था. उन्होंने महज 51 गेंदों में अपनी सेंचुरी पूरी की थी.

चैलेंजर्स ने ये मैच 21 गेंद शेष रहते ही जीत लिया था. मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर और पडिक्कल ने ‘स्पिरिट ऑफ गेम’ का एक उदाहरण पेश किया. इस वीडियो को आईपीएल ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में बटलर ने पडिक्कल के जूते के लेस बांधे थे.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था जो पडिक्कल नहीं खेल सके थे. वे तब कोविड-19 पॉजिटिव आए थे. वो मैच चेन्नई के चेपॉक में हुआ था. गुरुवार को पडिक्कल को लय मिल गई और उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ 181 रनों की साझेदारी भी की और टीम को जिताया.

वो सनराइजर्स हैदराबाद (11) और कोलकाता नाइट राइडर्स (25) के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे. पडीक्कल का ये आईपीएल में पहला शतक है जिसके लिए उन्होंने 52 गेंदों का सामना किया और इसमें 11 चौके और छह छक्के लगाए. वो आईपीएल में सैकड़ा लगाने वाले तीसरे युवा बल्लेबाज हैं. लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए वो ऐसा करने वाले सबसे युवा हैं. इस प्रदर्शन के लिए इस 20 वर्षीय खिलाड़ी को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया.

loading...
loading...

Check Also

कोरोना से जूझते भारत के खिलाफ बोलने वालों पर भड़के मैथ्यू हेडन, कायदे से फटकारे

कोरोना के कहर के बीच भारत के खिलाफ बोलने वालों पर भड़के मैथ्यू हेडन, लगाई ...