Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / IPL: 48 घंटे के इंतजार के बाद एडम जम्पा और केन रिचर्डसन को आखिरकार मिला फ्लाइट

IPL: 48 घंटे के इंतजार के बाद एडम जम्पा और केन रिचर्डसन को आखिरकार मिला फ्लाइट

IPL: 48 घंटे के इंतजार के बाद एडम जम्पा और केन रिचर्डसन को आखिरकार मिला फ्लाइट
 

IPL: 48 घंटे के इंतजार के बाद एडम जम्पा और केन रिचर्डसन को आखिरकार मिला फ्लाइट- 48 घंटे के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के नाम वापस ले चुके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम जम्पा और केन रिचर्डसन को आखिरकार फ्लाइट मिल गया है। दोनों खिलाड़ी सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बायो सिक्योर बबल से बाहर निकल गए थे। लेकिन मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के भारत से आने वाली सभी डॉयरेक्ट फ्लाइट्स पर 15 मई तक बैन लगाने के बाद दोनों खिलाड़ी मुंबई में फंसे रहे। अब वो गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाएंगे।

 

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण पहले ही देश छोड़ चुके हैं। देश में कोरोना वायरस महामारी के कहर को देखते हुए आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को 15 मई तक भारत से आने वाली उड़ानों को निलंबित कर दिया है।

स्पोर्टिंग न्यूज के अनुसार, जांपा और रिचर्डसन ने बुधवार को मुंबई से दोहा की उड़ान पर सीटें पकड़ीं और मेलबर्न के लिए एक कनेक्टिंग फ्लाइट से जाएंगे। आईपीएल से वापस गए एंड्रयू टाय अब सिडनी के होटल में क्वारेंटाइन रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के 14 क्रिकेटर अब भी आईपीएल में

ऑस्ट्रेलिया के 14 क्रिकेटर अब भी आईपीएल में खेल रहे हैं जिसमें स्टीव स्मिथ (दिल्ली डेयरडेविल्स), डेविड वार्नर (सनराइजर्स हैदराबाद) और पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स) जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर) जैसे हाई प्रोफाइल आस्ट्रेलियाई को भी आईपीएल का हिस्सा हैं। मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली और लिसा स्थालेकर जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट की कमेंटरी टीम का हिस्सा हैं।

आठ टीमों का यह टूर्नामेंट छह स्थलों पर खाली स्टेडियम में हो रहा है और जैविक रूप से सुरक्षित माहौल को और कड़ा करने के लिए टीमों के होटलों में बाहर से खाना मंगवाने की भी स्वीकृति नहीं है।

आईपीएल में भी कोरोना का कहर आ गया है। खिलाड़ियों के बाद अब अम्पायर भी आईपीएल छोड़ रहे हैं। नितिन मेनन ने भी आईपीएल छोड़ दिया है।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...